The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सैलरी मांगी तो सुपरवाइजर ने महिला को दीवार में सिर लड़ाकर मारा, वीडियो दिल दुखा देगा!

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

post-main-image
वीडियो का स्क्रीनशॉट (सोर्स- इंडिया टुडे)

महाराष्ट्र से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है. एक महिला कर्मचारी को उसके सुपरवाइजर ने जमकर पीटा.  मारपीट के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मामला महाराष्ट्र के पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ इलाके का बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक 42 वर्षीय महिला सिटी प्राइड बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बने परिवहन कार्यालय में सफाई कर्मी के तौर पर काम करती थी. महिला को पिछले तीन महीने से उसकी वेतन नहीं मिला था. महिला ने वेतन देने की बात अपने सुपरवाइजर से कही. जिसके बाद सुपरवाइजर महिला पर भड़क गया, और उसने महिला पर हमला कर दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम हर्षद खान है. वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी हर्षद खान महिला को दीवार से भिड़ाकर उसके साथ मारपीट कर रहा है. आरोपी ने एक के बाद एक महिला के चेहरे पर कई बार हमला किया. जिसकी वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने मामला दर्ज किया. रिपोर्ट के मुताबिक निगाड़ी पुलिस थाने में घटना की FIR दर्ज कराई गई है. पुलिस ने IPC की धारा 354 के तहत आरोपी हर्षद खान के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गुरुग्राम में नाबालिग लड़की को प्रताड़ित किया गया

गुरुग्राम पुलिस ने 9 फरवरी को एक दंपति को नाबालिग लड़की को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. लड़की उनके घर पर हाउस हेल्प के तौर पर काम करती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि लड़की की उम्र 17 साल थी. वो झारखंड की रहने वाली है.

पुलिस के अनुसार लड़की को पांच महीने तक प्रताड़ित किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों की पहचान मनीष खट्टर और उसकी पत्नी कमलजीत कौर के रूप में हुई थी.

वीडियो: उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी शूटर मो. गुलाम का परिवार बुलडोजर एक्शन पर क्या बोला?