The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शादी में पानी बरस रहा था, फिर भी लोग भागे नहीं और जुगाड़ लगाकर जीमते रहे!

खाना तो खाकर ही जाएंगे

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

इंटरनेट पर कई तरह के अनोखे वीडियो (Social Media Viral Videos) चलते रहते हैं. कुछ को देख लोगों को हंसी आती है तो कई सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर देते हैं. इस तरह के कई सारे वीडियोज देखे जाते हैं. शादियों का सीजन चल रहा है और सीजन से कई अनोखे वीडियो सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें एक शादी में खाने (जीमने) के टाइम बारिश आ गई. इसके बाद खाना खाने वालों ने जो किया, वो वायरल (Indian Wedding Viral Video) है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें एक शादी में खाने (जीमने) का प्रोग्राम हो रहा है. इसी दौरान बारिश आ जाती है. ऊपर से पानी गिर रहा है लेकिन लोगों ने खाना खाना नहीं छोड़ा. लोग ग्रुप में बंट गए. अपने सिर के ऊपर टेंट के गद्दे लगा लिए और भारी बारिश में भी जीमते रहे. इसका वीडियो काफी वायरल है. पहले आप भी देखिए ये वायरल वीडियो...

पोस्ट होने के बाद से वीडियो पर 40 लाख व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा 1.5 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग इस पर काफी मौज ले रहे हैं. कह रहे हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, खाना नहीं छोड़ेंगे.' किसी ने लिखा कि इसे कहते हैं जीमने की लगन.' एक ने लिखा कि चाहे कितनी भी बड़ी तबाही आ जाए. पर खाना नहीं छोड़ेंगे. इंडियन हैं.' इससे पहले एक शादी का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक लड़का दीवार पर खड़ा होकर दूल्हा-दुल्हन का वीडियो बना रहा था. अचानक एक बड़ा पत्थर दूल्हे पर गिर गया और दूल्हा बेहोश हो गया था. इसका वीडियो अगर आपने नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: प्राइवेट किसिंग केबिन जैसा वीडियो चलाना इंदौर के ब्लू बॉटल कैफे को बुरा फंसा गया