The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ISIS लड़ाकों को मारेगी महंगाई डायन, सैलरी हुई आधी

मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है. वही होता है जो मंजूर-ए-HR होता है.

post-main-image
मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है. वही होता है जो मंजूर-ए-HR होता है. दुनिया वालों खुश हो जाओ. पीस लविंग दुनिया में आतंक की चरस बोने वाले ISIS के लड़ाकों की मैया दैया होने का इंतजाम हो गया है. फाइनेंशियल क्राइसेस से जूझ रहे ISIS के लड़ाकों की सैलरी अब आधी हो गई है. ISIS ने कॉस्ट कटिंग करते हुए अपने लड़ाकों की सैलरी पहले के मुकाबले आधी कर दी है. हाल ही में रिलीज हुए एक डॉक्यूमेंट से इस बात का खुलासा हुआ है. ये डॉक्यूमेंट ISIS के ट्रेजर माने जाने वाले 'बायत माल-अल-मुसलिमीन' ने जारी किया है. डॉक्यूमेंट के मुताबिक, इस्लामिक स्टेट की लंका लगी पड़ी है. इसलिए आतंकी की कंपनी डूबने से बचाने के लिए ये तय किया गया है कि मुजाहिदीन की सैलरी आधी कर दी जाएगी.
11 जनवरी को अमेरिकी प्लेन के हमले में मोसुल के 'कैश डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर' तहस नहस हो गया था. वीडियो फुटेज में पैसे को भी हवा में उड़ते देखा गया था.
MONEY ISIS अमेरिका यूरोप ने ISIS की लगा रखी है बाई गॉड की कसम आतंकी संगठन ISIS के खात्मे के लिए यूरोप अमेरिका मिल लिए हैं. दबाकर हमले करते हैं. बम पे बम पेले रहते हैं. पिछले साल अक्टूबर से ISIS के तेल के कुंओं, पाइप लाइंस और पैसे रखने की जगह पर बमबारी जारी है. बगदादी के इस संगठन का जो लोग फाइनेंशियली हिसाब किताब रखते हैं. उनको भी बमों से ठांसा जा रहा है. ऑपरेशन टाइडल वेब 2 के तहत पूरी प्लानिंग के साथ आईएस पर हमला किया जा रहा है.