The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रेप के इल्जाम में अपने ही थाने में यू आर अंडर अरेस्ट SHO

जम्मू का मामला.

post-main-image
SYMBOLIC IAMGE
रेप. रेप. रेप. रोज सुनते हैं ये शब्द. दिन में कई बार. कभी किसी बच्ची का, तो कभी किसी औरत का. चिड़ सी होती है अब सुनके. और फिर मन में आता है कि सभी रेपिस्ट को पकड़कर कड़ी से कड़ी सज़ा दो, ताकि आगे से ऐसी हिम्मत कोई और न करे. ऐसे में इन रेपिस्ट्स को पकड़ने की उम्मीद पुलिस वालों से की जाती है. लेकिन जब पुलिस वालों पर ही रेप करने का आरोप लगने लगे तो आप खुद को बेबस पाते हैं. उम्मीद टूट जाती है.

IMG-20160511-WA0000

लड़की का कहना है कि इसके बाद थाने में ही SHO इकबाल ने उसके साथ रेप किया. और इसमें एक औरत ने इकबाल की मदद भी की, वो भी थाने में SPO तैनात थी.

ऐसी ही बेबस करने वाली खबर आई है जम्मू कश्मीर से. रेप का आरोप लगा है SHO पर. लगाया है उसी के थाने में गिरफ्तार एक लड़की ने. दरअसल ये लड़की है, पिछले साल अक्टूबर में अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई (प्यार में घर छोड़ दिया) थी. इसके बाद परिवार वालों ने लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी. पुलिस ने एक्शन लिया और दोनों प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया. बीते दिन पीड़ित लड़की ने अखनूर थाने में अपनी कम्पलेंट दर्ज कराई. इसके बाद महिला के बयानों को अखनूर में मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाया गया. SHO इकबाल और SPO ममता देवी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अब दोनों अपने ही थाने में बंद हैं.