The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पार्किंग स्पेस को लेकर लड़ाई ना हो, सोसायटी में पुरानी नंबर प्लेट से किया जुगाड़ वायरल!

आम के आम, गुठलियों के दाम

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

बड़े शहरों में फ्लैट के साथ-साथ पार्किंग मिलना भी बड़ा ही मुश्किल है. पार्किंग को लेकर गजब की मारामारी होती है. कई बार ऐसा होता है कि किसी की पार्किंग में कोई दूसरा गाड़ी पार्क कर देता है और फिर लड़ाई हो जाती है. इससे जुड़ी कई खबरें और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media Viral Videos And News) पर चलते रहते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो इंस्टाग्राम (Society Residents Unique Way Of Parking Space Viral) पर काफी देखा जा रहा है. 

सोसायटी के लोगों ने अपने-अपने पार्किंग प्लेस को निशान देने के लिए गजब का तरीका अपनाया है. लोगों ने अपनी गाड़ी की नंबर प्लेट पार्किंग प्लेस में लटका दी हैं. ऊपर नंबर प्लेट लटकी है और नीचे कार खड़ी है. इससे ये फायदा है कि लोग अपना पार्किंग स्पेस खोजने में परेशान नहीं होते हैं. 2 हफ्ते पहले शेयर किए गए वीडियो को लोग अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर कर रहे हैं. ये रील इंस्टाग्राम पर वायरल है और इसे 3 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. लोग इस पर कई कमेंट कर रहे हैं. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

इस पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. किसी ने कहा कि अपनी पार्किंग खोजने का ये अच्छा तरीका है तो किसी ने लिखा (हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट्स) HSRP नंबर प्लेट आने के बाद पुरानी नंबर प्लेट का मस्त इस्तेमाल है.' एक ने लिखा कि इससे बढ़िया तो फ्लैट नंबर ही लिख लेते.' एक ने लिखा कि इससे पता चलता है कि फ्लैट में पार्किंग स्पेस भी खरीदना पड़ता है. कुल मिलाकर लोगों को तो ये आइडिया अजब-गजब लगा है और वे इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: सुरेश चव्हाणके हुए फेक न्यूज के शिकार, परिवार पर पर्सनल अटैक क्यों करने लगे लोग?