The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'छपाक' के प्रमोशन के लिए Tik-Tok वीडियो बनाना दीपिका को महंगा पड़ गया

कंगना रनौत ने कहा उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

post-main-image
फैबी एक मेकअप आर्टिस्ट हैं, जिनके साथ मिलकर दीपिका ने टिक टॉक वीडियो बनाया है.

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छे रिव्यूज़ मिले हैं, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई. अब दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहा है. उस वीडियो के लिए उनकी खूब आलोचना की जा रही है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो यहां तक कह दिया है कि इसके लिए दीपिका को माफी मांगनी चाहिए.

क्या है वीडियो में

टिक टॉक के उस वीडियो में दीपिका के साथ एक टिक-टॉक इनफ्लूएंसर और मेकअप आर्टिस्ट फैबी हैं. दीपिका उन्हें अपनी तीन फिल्मों के पसंदीदा लुक्स को रीक्रिएट करने की चैलेंज देती हैं. पहला, फिल्म 'ओम शांति ओम', दूसरा 'पीकू' और तीसरा हालिया रिलीज फिल्म 'छपाक'. छपाक में दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाया है. इस तीसरे लुक के लिए लोग फैबी और दीपिका को बहुत ही असंवेदनशील बता रहे हैं. उनका कहना है कि इस वीडियो के जरिये एसिड अटैक विक्टिम का मजाक बनाया गया है. कुछ लोगों का कहना है कि मेकअप के साथ जो लुक तैयार किया जा रहा है, वो कई लोगों के जीवन की रियलिटी है.

वीडियो यहां देख सकते हैं:


हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने इस वीडियो पर बात की. उन्होंने कहा कि रंगोली भी तेजाब के हमले को झेल चुकी हैं. और उनके लिए ये वीडियो देखना बहुत ही कष्टदायी है.


प्रमोशन के लिए मार्केटिंग टीम कई बार हद से ज्यादा आगे बढ़ जाती है. और मुझे पक्का पता है कि इसके लिए भी दीपिका के पास कोई न कोई एक्सप्लेनेशन होगा. मेरी बहन की तरह जिन लोगों को इस वीडियो को देखकर तकलीफ हुई है, उनसे दीपिका को माफी मांगनी चाहिए. ये कोई मेकअप लुक नहीं है, जिसे कोई हासिल करना चाहेगा. इस तरह की असंवेदनशीलता पर माफी मांगी जानी चाहिए. क्योंकि गलती सबसे होती है.

फिल्म छपाक की शूटिंग के बाद की तस्वीर, जिसमें विक्रांत मैस्सी, दीपिका पादुकोण और मेघना गुलज़ार हैं.
फिल्म छपाक की शूटिंग के दौरान विक्रांत मैस्सी और मेघना गुलज़ार के साथ दीपिका पादुकोण.

इससे पहले कंगना और रंगोली सोशल मीडिया पर फिल्म 'छपाक' के लिए मेघना गुलज़ार और दीपिका पादुकोण को शुक्रिया बोल चुकी हैं. कंगना ने कहा था कि वो दीपिका और मेघना की शुक्रगुजार हैं कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाकर इसे चर्चा में लेकर आईं. ताकि लोग इसपर बात कर सकें.

'छपाक' फिल्म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनी है. इस फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है, जिनपर उनका पड़ोसी तेजाब फेंक देता है. ये फिल्म तेजाब हमले से जूझ रही एक लड़की के दर्द, कानून और समाज से उसकी लड़ाई के बारे में बात करती है.



Video : आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ट्रेलर की 5 बातें जानिए