The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अंजलि के घर चोरी हो गई, ताला तोड़ LCD टीवी सहित दूसरा सामान उड़ा ले गए चोर!

परिवार ने पुलिस पर सवाल उठाए हैं.

post-main-image
कंझावला केस में पीड़िता अंजलि के घर पर चोरी (फोटो- आज तक)

दिल्ली के कंझावला केस में पीड़िता अंजलि (Anjali Murder Case) के घर चोरी की घटना की खबर सामने आई है. अंजलि के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके घर से LCD टीवी और बर्तनों समेत कई सामान चोरी हुए हैं. आज तक की खबर के मुताबिक, अंजलि की मौत के बाद से उसका परिवार अपने रिश्तेदार के घर पर रुका है. पिछले कई दिनों से घर खाली था. ये देख चोरों ने घर में सेंध लगा दी. 

रिपोर्ट के मुताबिक, अंजलि का घर रोहिणी के कर्ण विहार इलाके में हैं. जहां अंजलि की मौत के बाद से ताला लगा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच कर रही है. अंजलि के परिवार के अनुसार चोरी की जानकारी पड़ोसियों ने दी थी. परिवार ने ये भी आरोप लगाया कि पुलिस 8 दिनों से हर जगह थी, लेकिन चोरी वाले दिन वहां क्यों नहीं मौजूद थी?  

आरोपियों ने दिए घुमाने वाले बयान

दिल्ली पुलिस अंजलि केस में लगातार पूछताछ कर रही है. इसी बीच आरोपियों ने पूछताछ में एक और घुमाने वाला बयान दिया है. आरोपियों ने कहा कि उन्हें डर था कि कहीं उन्होंने लड़की को गाड़ी से निकाला तो उनपर हत्या का केस लग जाएगा. ऐसे में वो इस मामले में बुरी तरह फंस जाते. इस वजह से एक्सीडेंट के बाद आरोपियों ने लड़की को कार के नीचे से निकालने की कोशिश नहीं की. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे बेहद डर गए थे इसलिए गाड़ी को बार-बार घुमाए जा रहे थे. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वो कहां जाएं. वो लड़की का गाड़ी से निकलने तक इंतजार करते रहे और गाड़ी चलाते रहे.

केस में आरोपियों ने ये भी कबूल किया है कि उन्होंने गाड़ी में तेज म्यूजिक सिस्टम की जो कहानी पहले बताई थी, वो झूठी थी. इससे पहले आरोपियों ने बताया था कि वो इस बात से अनजान थे कि लड़की की लाश गाड़ी से फंसी हुई है. आरोपियों ने बताया था कि गाड़ी में गाने बज रहे थे जिसकी वजह से उन्हें कुछ नहीं सुनाई दिया. हालांकि, अब आरोपियों ने ये कबूल कर लिया है कि वो जानते थे कि गाड़ी में अंजलि की लाश फंसी हुई है.

इस मामले में पुलिस ने दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन, मनोज मित्तल, आशुतोष और अंकुश को आरोपी बनाया है. इनमें से छह पुलिस की हिरासत में हैं, जबकि एक को कोर्ट से जमानत मिल गई है. फिलहाल, सभी आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी  है. 

वीडियो: लल्लनटॉप ने जोशीमठ का वो आश्रम दरकता देखा, जहां शंकराचार्य के पांव पड़े थे!