The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

स्टेज पर डांस हो रहा था, सामने भीड़ से छोटा बच्चा कुर्सी पर खड़ा हुआ और फिर...

क्या गजब का डांस किया है

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियोज वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. इन्हें देखकर कभी लोग खुश होते हैं तो कभी इमोशनल हो जाते हैं. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Kid Dance In An Event Goes Viral On Social Media) पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें एक बच्चे ने ऐसा डांस किया है जिसने हर किसी को मस्त कर दिया. 

वीडियो महाराष्ट्र की श्री सिद्धनाथ एजुकेशन एकेडमी की सरस्वती विद्या निकेतन के इवेंट का है. यहां एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर डांस हो रहा है. कुछ लड़कियां हिट मराठी गाने ‘चंद्रा’ पर डांस कर रही हैं. इसी दौरान पब्लिक में बैठा एक छोटा सा बच्चा कमाल का डांस करने लगता है. वो कुर्सी पर खड़ा होकर ऐसा मदमस्त डांस करता है कि आसपास के लोग हैरान रह गए. आसपास बैठे सब लोग स्टेज से ध्यान हटाकर उसका डांस देखने लगे. कमाल के डांस की हर किसी ने तारीफ की है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर शेयर कर दिया. यहां से ये वायरल है. इसे करीब 45 लाख लोग देख चुके हैं. इससे पहले दो बच्चियों का भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक शादी में बैंड बज रहा था. अचानक एक बच्ची खड़ी होकर नाचने लगी. उसने अपने छोटी बहन को भी इशारा करके उठाया, फिर दोनों ने डांस किया. अगर आपने वो डांस वीडियो मिस कर दिया हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो इस बच्चे का ये डांस कमाल का लग रहा है और वे इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. कह रहे हैं कि बच्चे ने तो स्टेज पर डांस कर रही लड़कियों को फीका साबित कर दिया.' वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: नैना ने ट्विटर पर मदद मांगी और लोगों ने एडिटिंग से चांद तक पहुंचा दिया