The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में पांच लोगों की मौत, वजह क्या है?

धाम में आई एक महिला और एक पुलिसकर्मी की 20 फरवरी को मौत हो गई.

post-main-image
प्रदीप मिश्रा और कुबेरेश्वर धाम (फोटो- ट्विटर)

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के बाद कुबेरेश्वर धाम (Kubereshwar Dham) वाले कथावाचक पंडित प्रदीप (Pradeep Mishra) मिश्रा खबरों में हैं. दरअसल, कुबेरेश्वर धाम में पिछले कुछ दिनों में पांच लोगों की मौत हो गई है. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, कुबेरेश्वर धाम में झांसी से आई एक महिला और एक पुलिसकर्मी का दिल का दौरा पड़ने के कारण 20 फरवरी की देर रात मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और पुलिसकर्मी की मौत की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची मंडी पुलिस ने बताया कि महिला का नाम पूनम सिंह है. वो पहले से बीमार थी. महिला की अचानक तबियत बिगड़ी और धाम में ही मौत हो गई. महिला अपनी मां और बहन के साथ कुबेरेश्वर धाम में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने आई थी. महिला किडनी की बीमारी से पीड़ित थी.

वहीं पुलिस के मुताबिक जिस पुलिसकर्मी की मौत हुई है वो अपनी ड्यूटी पर तैनात था. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिसकर्मी का नाम श्याम मीणा है. श्याम की दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई.

कुबेरेश्वर धाम में पांच लोगों की मौत

पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में पिछले कुछ दिनों में पांच लोगों के मरने की खबर आई है. कौन सी घटना कब हुई जानते हैं.

1. महाराष्ट्र के नासिक की रहने वाली एक महिला की 16 फरवरी को कुबेरेश्वर धाम में मौत हुई थी. 50 साल की मंगल बाई अपने पति गुलाब और परिजनों के साथ धाम आई थीं. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी.

2. दूसरी मौत हुई अकोला की रहने वाली मंगला की. 40 वर्ष की मंगला कुबेरेश्वर धाम गई थीं. किसी बीमारी के चलते उन्होंने उनकी मौत हो गई थी.

3. तीसरी मौत तीन साल के बच्चे की हुई. महाराष्ट्र के रहने वाले विवेक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ कुबेरेश्वर धाम गए थे. जहां उनके बेटे अमोघ भट्ट की मौत हो गई. वो पहले से ही दिमागी बीमारी से ग्रसित था.

4. झांसी की रहने वाली पूनम सिंह अपनी मां और बहन के साथ कुबेरेश्वर धाम गई थीं. पूनम को किडनी की बीमारी थी. 20 फरवरी को अचानक तबियत बिगड़ने से पूनम की धाम में ही मौत हो गई.

5. 20 फरवरी को ही ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी.

वीडियो: सोशल लिस्ट: बागेश्वर बाबा के भाई ने दलित परिवार को धमकाया, लोगों ने किसे निशाने पर लिया?