The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

महिला की मौत पर रोया लंगूर, डेडबॉडी के पास कई घंटे बैठा रहा!

वीडियो देख हर कोई रोने लगा!

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

इंसानों और जानवरों का रिश्ता बरसों पहले का है. दोनों के प्रेम के रिश्ते से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया (Social Media Viral News) पर सामने आती रहती हैं. हाल ही में हमने आपको एक खबर दिखाई थी कि कैसे आरिफ नाम के एक लड़के की सारस से दोस्ती आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बन गई थी. अगर आपने वो खबर मिस कर दी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. अब ऐसी ही एक और खबर सामने आई है. ताजा खबर ओडिशा से आई. 

यहां जगतसिंहपुर के नोआगांव में एक महिला की मौत पर कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को इमोशनल कर दिया. इस महिला की मौत पर परिवारवालों के साथ-साथ एक लंगूर भी रोया. ये लंगूर महिला के शव के पास आकर बैठ गया और रोने लगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार (2 मार्च) को 46 साल की मंजू दास की मौत हो गई थी. परिवारवालों के साथ मिलकर अड़ोस-पड़ोस के लोग उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. अचानक वहां एक लंगूर आया और घंटों तक डेडबॉडी के पास बैठा रहा.  इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. आप भी देखिए…

पहले तो वो डेडबॉडी के पास आकर बैठा. फिर बाद में डेडबॉडी को सहलाने लगा. उस पर हाथ फेरने लगा. लग रहा है मानो वो अंदर से रो रहा हो. इसके बाद पास में बैठी महिला ने लंगूर को सांत्वना देने के लिए उसके सिर पर हाथ फेरा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब पूजा दास के शव को ले जाया जा रहा था तो लंगूर रास्ते में ही लोटने लगा. खबर का वीडियो वायरल है और लोग भावुक हो गए हैं. 

कह रहे हैं कि इंसानों से ज्यादा भावनाएं जानवरों में होती हैं. किसी ने कहा कि इंसानों और जानवरों के बीच प्रेम का सदियों पुराना ये रिश्ता आगे भी जारी रहे. कुल मिलाकर लोगों को तो इस लंगूर के रिश्ते ने भावुक कर दिया है और वो इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: हनुमान जी के आगे महिला बॉडी बिल्डर्स ने परफॉर्म किया, कांग्रेस बोली, BJP ने अपमान किया