The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पुलिसवाले को देख छोटी बच्ची ने दिखाई 'देशभक्ति', सैल्यूट कर सबका दिल जीता!

लोगों ने की तारीफ

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

हर देशवासी के मन में देश की रक्षा करने वाले जवानों के लिए सम्मान की भावना होती है. ऐसी भावना बचपन से ही सिखाई जाती है. बच्चों के मन में तो खासकर. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Videos) पर काफी देखा जा रहा है. इसमें एक बच्ची ने पुलिस को देखकर कुछ ऐसा किया कि पूरा इंटरनेट (Little Girl Greets Kerala Police With A Salute Viral) फिदा हो गया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें एक छोटी सी बच्ची पुलिस को सैल्यूट कर रही है. वीडियो में एक बच्ची नजर आती है और फिर वो पुलिस अधिकारी के पास जाकर सैल्यूट करती है. छोटी सी बच्ची के मन से पुलिस के लिए ये सम्मान देख हर कोई खुश है. इसका वीडियो केरल पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ में लिखा कि छोटी सी बच्ची ने प्यार से ग्रीट किया.' इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो को करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग कह रहे हैं कि बच्ची की देशभक्ति देखने लायक है.' किसी ने लिखा कि इतना प्यारा वीडियो शेयर करने के लिए केरल पुलिस का शुक्रिया.' किसी ने लिखा कि इसीलिए तो कहते हैं कि बच्चे मन के सच्चे.' एक ने लिखा कि सुरक्षाबलों के लिए हर देशवासी के मन में ऐसा ही सम्मान और भावना होनी चाहिए.' कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.  वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद बिहार में बवाल, गांधी जी वाले वीडियो का सच पूछ रहे लोग