The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शादी के कार्ड पर धोनी की फोटो, ऐसा फैन आपने देखा नहीं होगा!

इस फैन के सभी दोस्त उसे 'धोनी' कहकर बुलाते हैं.

post-main-image
दीपक को बचपन से क्रिकेट पंसद है. और वो धोनी को अपना आदर्श मानते हैं. (फ़ोटो: आजतक)

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया. एमएस धोनी की कप्तानी वाली CSK ने पांचवीं बार IPL का खिताब जीता है. धोनी के लिए उनके फैन्स की दीवानगी हमने स्टेडियम में देखी. IPL 2023 फाइनल के बाद रोते फैन्स के वायरल वीडियोज़ में भी लोगों का ‘तला-प्रेम’ दिखा था. अब एक और धोनी फैन की कारीगरी वायरल हो रही है. ऐसा फैन जिसने अपनी शादी के कार्ड पर अपनी या दुल्हन की फ़ोटो नहीं, बल्कि धोनी की फ़ोटो छपवाई है.  

आजतक से जुड़े नरेश शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक ये फैन छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है. कोड़ाकेल गांव के रहने वाले इस धोनी फैन का नाम दीपक पटेल और दुल्हन का नाम गरिमा है. दोनों की शादी 7 जून को होनी है. शादी के कार्ड पर दीपक ने धोनी की जर्सी का नंबर (7) और उनकी फ़ोटो छपवाई है. फ़ोटो के साथ ‘Thala’ लिखा हुआ है.  जिसका मतलब लीडर होता है. कार्ड में आगे-पीछे दोनों तरफ़ धोनी की फ़ोटो है.

कार्ड में आगे-पीछे दोनें तरफ़ धोनी की फ़ोटो है. (फोटो/आजतक)

रिपोर्ट के मुताबिक, फैन दीपक को बचपन से क्रिकेट पंसद है. और वो धोनी को अपना आदर्श मानते हैं. दीपक गांव की क्रिकेट टीम के कैप्टन भी हैं. दीपक ने आजतक से बातचीत में कहा, 

‘अपने खेल के दौरान मैं उन रणनीतियों का इस्तेमाल करता हूं, जो धोनी अपनी कैप्टेंसी में यूज करते हैं, और इससे कई मैच जीते हैं. इसलिए धोनी को भगवान मानते हुए मैंने अपनी शादी की कार्ड में उनकी फ़ोटो लगवाई है. एक कार्ड मैंने धोनी को भी पोस्ट किया है.’

दीपक धोनी को अपना आदर्श मानते हैं. (फोटो/आजतक)

दीपक के दोस्त बताते हैं कि सारे दोस्त उन्हें एम. एस. धोनी कहते हैं.  

पहले कर्नाटक के फैन ने छपवाई थी फोटो

इससे पहले भी कर्नाटक के एक धोनी फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर धोनी की फ़ोटो छपवाई थी. कार्ड में दूल्हा-दुल्हन के नाम के साथ साइड में धोनी की फ़ोटो थी. 

फ़ोटो में धोनी साल 2013 में जीती चैंपियंस ट्रॉफी के साथ बैठे हुए थे. इस कार्ड का भी फ़ोटो सोशल मीडिया पर ज़मकर वायरल हुआ था. 

वीडियो: धोनी रिटायरमेंट पर असल फैसला इस रिपोर्ट के आने के बाद लेंगे