The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

चुटकियों में 'पठान' वाला शाहरुख बनी ये लड़की, एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा वीडियो!

गजब ही कर दिया!

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म पठान (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं. फिल्म तेजी से 500 करोड़ी होने की ओर बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर अब तक पठान फिल्म से जुड़े कई सारे वीडियोज वायरल (Pathaan Movie Viral Videos) हुए हैं. किसी में फैंस थिएटर में स्क्रीन के पास डांस कर रहे हैं तो किसी में पठान के पोस्टर के साथ बारात निकाली जा रही है. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (MakeUp Artist Transformation Into Pathaan Look Goes Viral) पर काफी देखा जा रहा है.

वीडियो एक मेकअप आर्टिस्ट का है और इसमें ये मेकअप आर्टिस्ट सेकेंडों में पठान के लुक में ढलती नजर आ रही है. इस मेकअप आर्टिस्ट का नाम दीक्षिता जिंदल है और कनाडा में रहती हैं. वे मेअकप के जरिए अपने चेहरे को सेलिब्रिटीज के चेहरे में बदल देती हैं. हाल ही उन्होंने झूमे जो पठान गाने पर खुद को शाहरुख के लुक में बदला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. हफ्ते भर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

दीक्षिता का ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसे करीब 1.30 करोड़ बार देखा जा चुका है. लोग इस अनोखे टैलेंट की काफी तारीफ कर रहे हैं. कह रहे हैं कि ये तो वाकई कमाल का टैलेंट है. इससे पहले भी वे कई हस्तियों का लुक कॉपी कर चुकी हैं.  इनमें डॉ. अंबेडकर, अमिताभ बच्चन, अवतार कास्ट समेत कई नाम शामिल हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो दीक्षिता का टैलेंट पसंद आया है और वे कॉमेंट्स में उनकी तारीफ कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: रेपो रेट से बढ़ेगी लोन की EMI, महंगाई से त्रस्त लोग अडानी और सरकार पर भड़के