The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"थाना इनचार्ज की गाड़ी पर बम फेंक दूं तो वो शादी कर लेगी"- MP के युवक का VIDEO वायरल

वायरल वीडियो में युवक ये कहता हुए नजर आ रहा है कि वो महिला के लिए कुछ भी कर सकता है.

post-main-image
सौरभ गुप्ता का वीडियो वायरल (फोटो-आजतक)

मध्य प्रदेश के कटनी का एक वीडियो (Madhya Pradesh Video) वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स अपनी कथित पड़ोसी महिला का जिक्र करते हुए कह रहा है कि वो उसके लिए कुछ भी कर सकता है. युवक का नाम सौरभ गुप्ता बताया जा रहा है. वीडियो में वो थाना इंचार्ज की गाड़ी पर बम फेंकने की बात कह रहा है. उसका कहना है कि महिला ने उससे वादा किया है कि ऐसा करने पर वो उससे शादी कर लेगी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस तक भी पहुंच गया. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली प्रभारी अजय सिंह ने कहा,

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में जिस महिला नाम लिया जा रहा है, उससे पूछताछ की जाएगी. अगर महिला ने ऐसा कुछ नहीं कहा, जो सौरभ वीडियो में कहता हुआ दिखाई दे रहा है, तो युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, सौरभ गुप्ता कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक का रहने वाला है. वायरल वीडियो में सौरभ गुप्ता नाम का युवक कह रहा है कि वो स्वाति से बहुत प्यार करता है और उसके कहने पर कुछ भी करेगा. वो कह रहा है,

उसने मुझसे वादा किया है कि अगर मैं TI की गाड़ी पर बम फेंक दूं तो वो मुझसे शादी कर लेगी. मैंने उससे बोला कि मैं जेल चला जाउंगा तो वो बोली कि जेल जाने से डरता है क्या. मैंने बोला नहीं. मैं स्वाति सेन के लिए कुछ भी कर सकता हूं.

सौरभ आगे कहता है,

वीडियो बनाकर TI और SP को आगाह कर रहा हूं, स्वाति ने मुझसे जो कहा है, मैं अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता हूं, मैं आने वाले कुछ दिनों में TI की गाड़ी पर बम फेकूंगा, बस ये वीडियो बना रहा हूं. कुछ दिन में खबर आ जाएगी. स्वाति मेरी जान है. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं. कुछ भी कर सकता हूं. 

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस महिला का नाम सौरभ अपनी वीडियो में ले रहा है, वो उसके पड़ोस में ही रहती थी. महिला के दो बच्चे भी हैं. सौरभ से तंग आकर महिला अपने बच्चों और पति के साथ दूसरी जगह रहने चली गई थी. फिर भी सौरभ ने महिला को परेशान करना नहीं छोड़ा.

वीडियो: नन और संत की कहानी, कपड़ा छू जाने से हुआ था प्यार, अब शादी!