The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बिना हेलमेट चालान कटने का सबूत मांगा, पुलिस ने फोटो डालकर पोल खोल दी!

तू डाल-डाल, मैं पात-पात.

post-main-image
ट्रैफिक पुलिस के रिप्लाई ने गजब माहौल सेट कर दिया

आमतौर पर इंसान दो ही लोगों को देखकर अपना मुंह फेरता है. एक वो जिससे उसने पैसे उधार लिए हुए हों और दूसरी ट्रैफिक पुलिस. ट्रैफिक पुलिस का मामला तो एकदम अलग है. वो इसलिए क्योंकि ट्रैफिक पुलिस (Bengaluru Traffic Police) तो सरकारों से पहले से कागज दिखाने की बात करती रही है. अब इसी ट्रैफिक पुलिस से जुड़ी एक खबर वायरल (Viral And Weird News) है. खबर बेंगलुरु से. यहां लगभग हर सड़क पर कैमरे लगे हैं और रूल्स तोड़ते ही ऑनलाइन चालान घर आ जाता है. 

ऐसा ही एक लड़के ने भी किया. बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था. ऑनलाइन चालान घर चला गया. अब आजकल की दुनिया में सबको प्रूफ चाहिए. फिर वो सर्जिकल स्ट्राइक का हो या फिर चालान का. बेंगलुरु के रहने वाले फ्लेक्सी राज नाम के शख्स ने ट्वीट कर बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस से इसका सबूत मांगते हुए ट्वीट किया. फ्लेक्सी ने लिखा, 'हैलो बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस. आपके पास इस बात का कोई उचित सबूत नहीं है कि मैंने हेलमेट नहीं पहना था. या तो मेरी बिना हेलमेट वाली फोटो दिखाइए या फिर ये केस हटाइए. पहले भी मेरे साथ ऐसा ही हो चुका है. उस वक्त मैंने चालान भरकर केस हटवाया था. मैं अब दोबारा चालान नहीं भर सकता.' देखें शख्स का ट्वीट....

Bengaluru Traffic Police
बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस का ट्वीट वायरल

ये थी आम खबर, अब है वायरल होने का कारण. इसके जवाब बेंगलुरु सिटी पुलिस ट्रैफिक ने उसकी बिना हेलमेट वाली फोटो शेयर कर दी. फोटो के मुताबिक, मामला 2 अक्टूबर का है. इसके साथ ही लड़के की पोल खुल गई. ये रिप्लाई जबरदस्त वायरल है. इतना कि वायरल होने के बाद लड़के ने अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया. बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने बता दिया कि तू डाल-डाल, मैं पात-पात. लोगों ने इस पर खासी मौज ली है. लोग कह रहे हैं कि आजकल की स्मार्ट दुनिया में ट्रैफिक पुलिस ओवर स्मार्ट हो गई है. कुछ ने लड़के को आगे से सावधान रहने की सलाह दी.

 वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप. 

देखें वीडियो- राहुल गांधी का मजाक उड़ाती वायरल फोटो का असली सच ये है!