The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

चलती कार की छत पर छोरा पुशअप्स मार रहा था, पुलिस ने वीडियो देख लिया, फिर...

गुरुग्राम में 'पावरी' का नया लेवल. एक कार की छत पर कसरत कर रहा, बाकी ने खिड़कियों से लटक कर हुड़दंग मचाया.

post-main-image
गाड़ी का वीडियो वायरल (स्क्रीनशॉट)

'ये हमारी कार है, ये हम ऐं... और ये हमारी पावरी हो रही है!'

ये कालजयी वीडियो तो आपको याद ही होगा. दानीर मोबीन का ये वीडियो खूब वायरल हुआ. इस पर गाने भी बनाए गए. इसमें दोस्तों का एक ग्रुप कहीं घूमने गया है और सड़क पर मस्ती कर रहा है. कट टू 2023. अब गुरुग्राम में भी कुछ लड़कों के ग्रुप ने ऐसा ही कुछ किया है. लेकिन इनकी पार्टी अलग लेवल पर थी. ये छोरे कार की खिड़कियों से लटक कर और उसकी छत पर जाकर मजा काट रहे थे.

इस ट्रैफिक नियम तोड़ पार्टी का वीडियो वायरल हो गया है. इसमें एक आदमी अपनी फिटनेस का बेपरवाह प्रदर्शन करते हुए कार की छत पर पुशअप्स करता दिख रहा है. ये देखकर ‘कितने तेजस्वी लोग हैं’ वाला मीम याद आ रहा है. वीडियो गुरुग्राम का बताया गया है. इसके एक हिस्से में एक शख्स कार की छत पर शराब पीता भी दिख रहा है. ये दोनों अलग-अलग व्यक्ति हैं या एक ही शख्स है, ये फिलहाल साफ नहीं है. पुलिस ने इस ग्रुप के खिलाफ ट्रैफिक चालान जारी करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो गुरुग्राम के साइबर हब का है. पुलिस ने नंबर प्लेट के जरिए कार मालिक का पता लगाया और साढ़े छह हजार रुपये का चालान काटा. साथ ही वीडियो में दिख रहे युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इन युवकों को पकड़ लिया गया है. 

पुलिस ने क्या कहा?

आजतक से जुड़े नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो कुछ दिन पुराना है. इसमें दिख रही कार मारुति ऑल्टो है. ये लोग जब गाड़ी की खिड़कियों से निकलकर और उसकी छत पर हुड़दंग मचा रहे थे, तभी वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस कारनामे को मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया था.

गुरुग्राम के एसीपी (क्राइम) वरुण दहिया ने बताया कि पुलिस को सोशल मीडिया के जरिए इस मामले की जानकारी मिली थी. उन्होंने कहा,

“डीएलएफ एरिया में एक व्यक्ति गैरकानूनी हरकत करता हुआ नज़र आया था. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने इन हरकतों को देखते हुए कानूनी कार्रवाई की है. इनके खिलाफ डेंजरस ड्राइविंग, विदाउट सीट बेल्ट और अन्य नियमों के तहत चालान किया गया है. गाड़ी चालक आरोपी की पहचान हरीश के तौर पर की गई है. वो कुंतीपुर गांव का रहने वाला है.”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि आरोपी कार को गुरुग्राम के शंकर चौक से गोल्फ कोर्स रोड की ओर तेजी से चला रहे थे. दो आरोपियों की पहचान दया चंद (34) और सूरज डागर (32) के रूप में हुई है. पुलिस ने उस कार को भी जब्त कर लिया है जिसमें ये सभी युवक सवार थे. पूछताछ के दौरान दया चंद ने बताया कि उसने रविवार (28 मई) को अपने चचेरे भाई से ये कार उधार ली थी. वही वाहन का मालिक है.

वीडियो: गुरुग्राम में आर्मी मेजर डिलीवरी बॉय को थप्पड़ मार बोला- मैं बड़ा आदमी