The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Mahindra XUV700 का हैंडल छोड़ बीवी से मस्ती कर रहा था, वीडियो सामने आया, पुलिस भी आई

लोगों ने आनंद महिंद्रा को टैग करके शिकायत कर दी

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

समय के साथ अडवांस होती तकनीक ने लोगों की जिंदगी को आसान बनाया है. घंटों में किए जाने वाले काम सेकेंडों में होने लगे हैं. हालांकि कई बार लोग इसका गलत फायदा उठाते हैं. अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स अपनी गाड़ी को एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) मोड में चला रहा है और गाड़ी में बीवी के साथ अठखेलियां (Man Drive His Mahindra Xuv700 On Auto Mode On Highway Viral Video) कर रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का ड्राइविंग सीट पर बैठा है. बगल वाली सीट पर लड़की बैठी है जो कि उसकी बीवी है. कार महिंद्रा की एक्सयूवी 700 है. लड़के ने कार को ऑटोपायलट मोड में लगाया हुआ है. इसके बाद वो अपनी बीवी से मस्ती करता रहता है. शख्स बिल्कुल बेपरवाह होकर कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा है और कार ऑटो पायलट मोड में चल रही है. सड़क पर ऐसा खतरनाक काम देख हर कोई हैरान है. वीडियो राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले का है. लोगों को लड़के का ये तरीका बहुत अजीब लग रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

ये रील 1 मार्च को अफसर नाम के इंस्टा यूजर ने शेयर की थी. इसमें अफसर अपनी बीवी नजमा के साथ कार में जा रहा है. वीडियो यहां से खासा वायरल हुआ है. वायरल होते-होते पुलिस के पास पहुंच गया. सवाई माधोपुर पुलिस ने इस पर संज्ञान लेते हुए कार मालिक के खिलाफ कार्रवाई की है. 

सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि ऐसे ही लोगों के चक्कर में एक्सीडेंट होते हैं.' किसी ने कहा कि गैर जिम्मेदाराना ड्राइविंग के लिए शख्स के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.' लोगों ने आनंद महिंद्रा को टैग करके लड़के की शिकायत की है.

कुल मिलाकर लोगों को तो इस वीडियो पर गुस्सा आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप का ट्विटर अकाउंट बंद, पुराने ट्वीट्स में सामने आई नफरत और गाली-गलौज