The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गर्लफ्रेंड से झूठ बोला कि एयरपोर्ट में अफसर हूं, फिर वर्दी डालकर फ़ोटो लेने घुसा, अरेस्ट हो गया!

वर्दी में एयरफोर्स स्टेशन के अंदर सेल्फी लेने आया था. फोटो अपनी गर्लफ्रेंड को भेजने वाला था ताकि वो इंप्रेस हो जाए

post-main-image
गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए शख्स बना नकली एयरफोर्स ऑफिसर, लेफ्ट में भुज में अजय देवगन, राइट में सांकेतिक मीम

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए लोग न जाने क्या क्या उपाय करते हैं. क्यूट गिफ्ट्स भेजना, पैंपर करना और मंथली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने तक तो ठीक था लेकिन दिल्ली में एक शख्स ने गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए कुछ ऐसा किया कि सीधा थाने पहुंच गया. ये बंदा अपनी गर्लफ्रेंड को दिखाने के लिए एयरफोर्स की नकली यूनिफॉर्म (Fake Uniform) पहनकर निकल पड़ा. बाकायदा एयरफोर्स का अधिकारी (Airforce Officer) बनकर. नई दिल्ली के एयरफोर्स स्टेशन (Delhi Airforce Station) में दाखिल हो गया और वहां सेल्फियां लेने लगा. जब सच्चाई सामने आई तो सुरक्षा एजेंसियों के भी होश उड़ गए. 

एयरफोर्स स्टेशन में ले रहा था सेल्फी 

आज तक के संवाददाता अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, 22 जुलाई को नकली वर्दी पहनकर शख्स एयरफोर्स स्टेशन में घुस गया. शख्स का नाम गौरव बताया जा रहा है और वो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है. सुरक्षाकर्मियों ने जांच के दौरान शक होने पर गौरव को पकड़ लिया. और फिर जो पता चला उसने सभी को हैरान कर दिया.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो वर्दी में एयरफोर्स स्टेशन के अंदर सेल्फी लेने आया था और वो फोटो अपनी गर्लफ्रेंड को भेजने वाला था ताकि वो इंप्रेस हो जाए. 

झूठ बोलकर बनाई गर्लफ्रेंड

आरोपी ने खुलासा किया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से झूठ बोलता था कि वो एक एयरफोर्स अफसर है. लेकिन गर्लफ्रेंड उसकी बात पर यकीन नहीं करती थी. गर्लफ्रेंड छोड़कर ना चली जाए इसके लिए उसने नया तरीका निकाला. एयरफोर्स अफसर की नकली यूनिफॉर्म का जुगाड़ किया और सीधे पहुंच गया एयरफोर्स स्टेशन. ये स्टेशन सुरक्षा के लिहाज से बेहद संवेदनशील इलाका है और गौरव ने यहां घुसकर सेल्फी लेने का प्लान बना लिया ताकि गर्लफ्रेंड इंप्रेस हो जाए. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिलहाल तुगलक रोड थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया- 

आरोपी को जब मौके से पकड़ा गया तो वो पहले वो अपने बयानों से सुरक्षाकर्मियों को बरगलाने लगा. जब सख्ती से पूछताछ की गई तो मामला गर्लफ्रैंड को इंप्रेस करने का निकला. आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 140, 170, 171, 449 और 447 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस ने बताया कि आगे की जांच जारी है. 

देखें वीडियो- दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ने की लापरवाही की हदें पार, अस्पताल के बाहर साड़ी का घेरा बनाकर हुई डिलवरी