The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गोरखपुर की फैक्ट्री में बंद कर रात भर लड़की का रेप किया, हालत गंभीर!

आरोपी एक ग्राम प्रधान का भतीजा है.

post-main-image
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी राजन. (फोटो: ट्विटर)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक शख्स पर आरोप लगा है कि उसने एक लड़की को बंधक बनाकर उसका रेप किया. आरोप है कि रात भर बंधक बनाकर रखने और रेप की वजह से लड़की की हालत खराब हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लड़की की तबीयत बिगड़ी

आजतक से जुड़े संवाददाता गजेंद्र त्रिपाठी की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र के ग्राम प्रधान के भतीजे राजन राजभर पर आरोप है कि उसने इलाके के कुसम्ही जंगल स्थित एक बंद फैक्ट्री में 30 मई की रात लड़की को बंधक बनाकर उसका रेप किया.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित लड़की 31 मई की सुबह किसी तरह फैक्ट्री से निकल अपने घर पहुंची. जिसके बाद लड़की के घरवालों ने उसकी हालत देखकर उसे जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. फिलहाल पीड़ित लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पूरी घटना की जानकारी लड़की के परिजनों ने पुलिस को दी. उन्होंने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि मामले में राजन राजभर के अलावा दो और लोग शामिल थे. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने राजन राजभर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. गोरखपुर कैंट CO योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी राजन राजभर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

‘बहला फुसलाकर ले गया था’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोप है कि राजन राजभर पीड़िता को बहला फुसलाकर एक बंद फैक्ट्री में लेकर गया था, जहां उसने लड़की का रेप किया. इतना ही नहीं, जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसे धमकी भी दी.

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. नई जानकारी आने पर इस खबर को अपडेट किया जाएगा.

वीडियो: 'साक्षी वकील बनना चाहती थी', मां ने रोते हुए अधूरे सपनों पर लल्लनटॉप को क्या बताया?