The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एक साथ 2 साइकिल चलाता है ये बंदा, सड़कों पर धर्राटे काटने का वीडियो वायरल!

कैसा-कैसा टैलेंट भरा है

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

हर किसी में कोई ना कोई टैलेंट होता है. किसी में स्टार्स की मिमिक्री करने का तो किसी में हटके पेंटिंग करने का. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. इसमें एक शख्स का गजब का टैलेंट दिख रहा है. ये अकेला बंदा एक साथ दो साइकिलें चला रहा है. लोग एक साइकिल चलाना सीखने में कई महीने लगा देते हैं, ये तो एक साथ दो साइकिल चला रहा है. ना केवल वो एक साथ दो साइकिल चला रहा है बल्कि सड़क पर स्टंट भी कर रहा है.

इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. बंदे के पास दो साइकिल हैं. उसने दोनों हाथों से अलग-अलग साइकिल पकड़ी है. दोनों पैरों से पैडल मारकर साइकिल भगा रहा है. सड़क पर स्टंटबाजी कर रहा है. दोनों साइकिलों को एकदम जमीन से सटा देता है और फिर चलाने लगता है. ये वायरल वीडियो 5 मार्च को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से अब तक इसे 1 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

इस वीडियो पर लोग अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. कह रहे हैं कि बंदे ने तो कमाल कर दिया है.' किसी ने कहा कि टैलेंट तो हमारे यहां कूट-कूटकर भरा है.' एक ने लिखा कि ये टैलेंट भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए.' इससे पहले भी हमने आपको एक वीडियो दिखाया था. इसमें एक बंदे ने चावल के दानों से छत्रपति शिवाजी महाराज की तस्वीर बना दी थी. ये वीडियो भी काफी देखी गई थी. अगर आपने मिस कर दी थी तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. वैसे लोगों को तो इस साइकिल चलाने वाले बंदे का टैलेंट पसंद आ रहा है और वो इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद बिहार में बवाल, गांधी जी वाले वीडियो का सच पूछ रहे लोग