The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जुगाड़ू हेलमेट पहन बाइक चला रहा था, पुलिस ने पकड़ा और फिर...

हेलमेट का ये जुगाड़ वायरल

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट

जुगाड़ करने में हमारा कोई तोड़ नहीं है. लोग अपना दिमाग लगाकर एक से बढ़कर एक जुगाड़ कर लेते हैं. इससे जुड़ी कई तस्वीरें और खबरें सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral News And Videos) होती रहती हैं. हालांकि कई बार जुगाड़ सेहत के लिए हानिकारक भी साबित हो सकते हैं! हाल ही में हमने आपको एक शख्स का जुगाड़ दिखाया था कि कैसे उसने अपनी पुरानी कार को ही गुमटी में बदल लिया था. इसकी तस्वीर काफी चली थी. अगर आपने नहीं देखी हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब ऐसे ही एक जुगाड़ का वीडियो काफी देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो काफी चल रहा है. इसमें एक शख्स बाइक पर बैठा है और उसे पुलिस वालों ने रोक रखा है. वजह हेलमेट बना है. इस शख्स ने बाइक पर ऐसा हेलमेट पहना है जिसे देख हर किसी की हंसी छूट गई है. शख्स ने बाइक पर पीछे बैठने वालों के लिए बना हेलमेट पहना है. साथ में उसे बांधने के लिए प्लास्टिक की रस्सी का इस्तेमाल किया है. पुलिस ने शख्स को देखा, बात की और फिर बाद में अधिकारी ने उसे नया हेलमेट दिया. वीडियो पंजाब के लुधियाना शहर का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहे पुलिस अधिकारी का नाम अशोक चौहान है जो कि एएसआई के पद पर तैनात हैं. वीडियो देख हर कोई हैरान है. पहले आप भी वीडियो देखिए...

अशोक कुमार से जुड़े वीडियोज पहले भी वायरल होते रहे हैं. इस हेलमेट वाले वीडियो को देख लोगों को हंसी आ गई. वे इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. कह रहे हैं कि इस बंदे ने तो गजब का आइडिया लगाया है.' किसी ने लिखा कि जान ना सही लेकिन चालान बचाने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं.' वहीं कुछ लोगों ने शख्स का सपोर्ट किया. लिखा कि कुछ भी हो, जुगाड़ ही सही. शख्स ने हेलमेट तो पहना.' एक ने लिखा कि जिसको जान की परवाह है, वह कुछ भी जुगाड़ कर लेगा. नहीं तो बहाना कुछ भी बना लो.' कुछ एक लोगों ने कहा कि ये हेलमेट जान के लिए खतरनाक है. हर किसी को बढ़िया हेलमेट पहनना चाहिए.' कुल मिलाकर इस मामले पर लोगों ने अलग-अलग कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप ने 'झूठ नहीं फैलाता' कह ट्वीट किया, पुलिस ने बताया 'स्क्रिप्टेड' वीडियो से है