The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बाइक पर 3 महिलाओं को ले जा रहा था शख्स, चौथी के बैठने का तरीका VIRAL

वीडियो देख हर कोई हैरान

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

सड़क पर कई तरह के हेवी ड्राइवर मिल जाते हैं. कोई एक बाइक पर 8 लोग बैठा लेता है तो कोई ट्रैक्टर को दो टायरों पर ले जाता है. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज (Social Media Viral Videos) आते रहते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल है लेकिन इस बार बात किसी हेवी ड्राइवर की नहीं बल्कि हेवी सवारी की है. एक बाइक और उस पर बैठी सवारियों का वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें पीछे बैठी एक महिला सवारी ने कुछ ऐसा किया है जो वायरल (Bike Heavy Driver Video Viral On Instragram) हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस रील में एक बाइक पर कुल चार सवारियां बैठी हैं. एक बाइक चला रहा है. एक पीछे और एक महिला सबसे आखिर में. आखिर वाली महिला ने एक लड़की को अपनी गोद में बैठाया हुआ है. ये लड़की कोई बच्ची नहीं बल्कि बड़ी उम्र की है. लंबे सफर में महिला ने बाइक पर लड़की को गोद में बैैठाया हुआ है. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

वीडियो देख लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कोई महिला को ताकतवर बता रहा है तो किसी ने ड्राइवर की तारीफ की. किसी ने लिखा कि ये तो बहुत रिस्की है.' एक ने लिखा कि ये इंडिया है. यहां कुछ भी हो सकता है और कुछ भी नामुमकिन नहीं है.' इससे पहले भी एक बाइक सवार का वीडियो काफी देखा गया था. इसमें उसने अपने 7 दोस्तों को एक ही बाइक पर बैठाया हुआ था. इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. अगर आपने नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो गजब लगा है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मुनव्वर फारुकी स्टार स्पोर्ट्स के IPL शो में आए, स्टैंडअप कॉमेडी पर बवाल, बायकॉट की मांग