The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एयरपोर्ट पर सूटकेस ना बदले, बंदे ने दिमाग लगा मस्त जुगाड़ कर लिया!

गजब का दिमाग लगाया है.

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

एयरोप्लेन से सफर करने में सबसे बड़ी परेशानी ये होती है कि कई बार लोगों का लगेज एक्सचेंज हो जाता है. एयरपोर्ट पर स्कैनिंग मशीन (Funny Airport Videos Viral On Internet) से जब लगेज के सूटकेस निकलते हैं तो कई बार एक जैसे होने की वजह से लोगों के सामान की अदला-बदली हो जाती है. इसके चलते कई बार यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ती है. एक बंदे ने इसके लिए ऐसा जुगाड़ लगाया है कि हर किसी को हंसी आ रही है. बंदे ने अपने दिमाग का 110% इस्तेमाल कर ये तरीका इजाद किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक रील (Social Media Viral Instagram Reels) काफी देखी जा रही है. इसमें एक बंदा एयरपोर्ट पर अपने लगेज का वेट कर रहा है. स्कैनिंग मशीन से जैसे ही सूटकेस बाहर आता है. सबकी हंसी छूट जाती है. इस शख्स ने जो पैंट पहनी है, उसका सूटकेस भी सेम उसी डिजाइन और रंग का है. एकदम सेम टु सेम. अपनी पैंट के डिजाइन वाला सूटकेस इसलिए रखा है ताकि किसी से एक्सचेंज ना हो पाए. दोनों की ये जोड़ी देख हर कोई हंसने लगा. देखिए वायरल वीडियो...

ये रील 1 करोड़ से अधिक बार देखी जा चुकी है. लोग इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि क्या इस शख्स के पास ऐसे ही पैंट-सूटकेस के और कॉम्बो हैं? किसी ने लिखा कि सिर्फ इसे ही नहीं, एयरपोर्ट पर खड़ी हर सवारी को पता है कि ये सूटकेस इसी का है.' एक ने लिखा कि ये तो बताइए कि ये सूटकेस खुद से डिजाइन की गई है या फिर पैंट?' कुल मिलाकर लोगों को रील और डिजाइन पसंद आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: पुनीत सुपरस्टार ने खरीदी कार, कहा, गरीबों को खाना खिलाने के लिए ली है