लखनऊ: बदमाशों ने महिला की बाली खींची, नहीं निकली तो कान काट ले गए

09:11 PM Nov 30, 2022 | साकेत आनंद
Advertisement

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बदमाशों ने सोने की ईयर रिंग (बाली) लूटने की कोशिश में एक महिला का कान काट लिया. घटना लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र की है. आजतक से जुड़े आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार, 29 नवंबर को निर्मला सिंह नाम की एक महिला घर से कुछ दूर ही सामान खरीदने जा रही थीं. इसी दौरान दो बदमाश स्कूटी से आकर निर्मला सिंह के कान की बाली को खींचने लगे. महिला ने बचाव की कोशिश की. काफी देर तक जब बदमाश बाली नहीं छीन पाए तो उन्होंने एक हथियार निकालकर महिला का कान काट लिया.

Advertisement

आजतक के मुताबिक, महिला ने बदमाशों से बचने की पूरी कोशिश की. कान कट जाने के बाद वो वहां दर्द से चिल्लाती रहीं. आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचते, बदमाश भाग गए. बाद में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों को खोजने में जुटी है.

नॉर्थ जोन डीसीपी कासिम अब्दी के मुताबिक, महिला और उसके परिवारवालों ने एक केस दर्ज करवाया है. शिकायत में बताया गया है कि बदमाश कान की बाली छीन कर फरार हो गए. पुलिस ने कहा है कि जांच के लिए दो टीमें बनाई गई हैं, जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी हो जाएगी.

लखनऊ में लूट के कई मामले 

बीते दिनों लखनऊ के कई इलाकों से इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. 20 नवंबर को मड़ियांव इलाके में ही एक और महिला से चेन लूटी गई थी.

इससे पहले इसी महीने लखनऊ में इस तरह की एक और घटना सामने आई थी. 8 नवंबर को जानकीपुरम इलाके में स्कूटी पर सवार बदमाशों ने एक महिला से चेन और मंगलसूत्र लूट लिया था. दोनों बदमाश मास्क लगाए हुए थे. इन सभी मामलों में पुलिस की कार्रवाई कहां पहुंची है, इस बारे में कोई अपडेट नहीं है.


वीडियो: लखनऊ में मुस्लिम शख्स की पत्नी का आरोप- रेप का विरोध किया तो गंजा कर दिया 

Advertisement
Next