The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मोहम्मद शमी की पत्नी सुप्रीम कोर्ट पहुंची, कहा- 'क्रिकेट टूर के दौरान होटल के कमरों में...'

हसीन जहां का आरोप है कि शमी उनसे दहेज मांगा करते थे.

post-main-image
हसीन जहां ने साल 2018 में मोहम्मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे. (फाइल फोटो: आजतक)

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. उन्होंने याचिका दायर कर आरोप लगाया है कि मोहम्मद शमी उनसे दहेज मांगा करते थे. हसीन जहां (Hasin Jahan) ने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप फिर दोहराया है. दावा किया है कि उनके ‘अवैध संबंध’ अभी भी जारी हैं. याचिका में कहा गया है कि “खासकर BCCI दौरों पर शमी सेक्स वर्कर के साथ यौन संबंध” बनाते हैं.

हसीन जहां ने साल 2018 में मोहम्मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसी के बाद दोनों अलग रहने लगे और कोर्ट में केस चलने लगा. वहीं मोहम्मद शमी सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं. इस मामले में शमी से साल 2018 में कोलकाता पुलिस ने पूछताछ भी की थी. अलीपुर कोर्ट ने क्रिकेटर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था. हालांकि, बाद में वारंट पर रोक लगा दी गई थी. 

शमी के खिलाफ याचिका में क्या कहा गया है?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक हसीन जहां की याचिका में कहा गया है,

“शमी उससे (हसीन जहां से) दहेज मांगा करते थे. वे सेक्स वर्कर (याचिका में कोई और शब्द है) के साथ अवैध एक्स्ट्रा मैरिटल सेक्शुअल अफेयर में लगातार शामिल रहे हैं. खासकर BCCI दौरों के दौरान,  BCCI की ओर से दिए गए होटल के कमरों में, जो आज तक जारी है.”

हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि शमी अपने दूसरे मोबाइल फोन के जरिए दूसरी महिलाओं के साथ अपने संबंधों को मैनेज करते थे. उन्होंने ये भी कहा कि उस फोन को कोलकाता की लाल बाजार पुलिस ने जब्त कर लिया था.

याचिका में बताया गया है कि मोहम्मद शमी के खिलाफ मामले पर पिछले 4 साल से रोक लगी हुई है. उनके खिलाफ 2019 में अरेस्ट वारंट जारी किया गया था, जिसे शमी की ओर से सेशन कोर्ट में चुनौती दी गई थी. कोर्ट ने न सिर्फ अरेस्ट वारंट पर बल्कि पूरी कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. 

हसीन जहां ने सेशन कोर्ट के इस आदेश को कलकत्ता हाई कोर्ट में चुनौती दी, जिसे खारिज कर दिया गया था. अब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. हसीन जहां की याचिका में कहा गया है कि कानून के तहत किसी मशहूर हस्ती को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलना चाहिए.

वीडियो: मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बारे में वो बातें जो आपको किसी ने नहीं बताईं