The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

MP: शादी से मना किया तो बबलू ने लड़की के गले में चाकू मार दी, हालत गंभीर!

बबलू लड़की के घर में घुसा और लड़की को शादी के लिए धमकाने लगा. लड़की नहीं मानी तो चाकू मार दी.

post-main-image
लड़की का हालत गंभीर है. (फोटो-ट्विटर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा ज़िले में बबलू नाम के शख्स ने कथित तौर पर एक लड़की के गले पर चाकू से हमला कर दिया. आरोप है कि हमला इसलिए किया गया क्योंकि उस लड़की ने बबलू से शादी करने के इनकार कर दिया था. फिलहाल लड़की अस्पताल में भर्ती है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. उसकी उम्र 18 साल है. आरोपी ने उसके घर में घुसकर हमला किया.

लड़की की बहन चिल्लाई 

इंडिया टुडे से जुड़े जय नागड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक, बबलू उस लड़की के पीछे पड़ा था. आरोप है कि बबलू उसके घर में घुसा और शादी के लिए कहने लगा. इधर लड़की इनकार करती रही. बबलू इस बात से नाराज हो गया. और फिर उसने लड़की के गले पर चाकू से हमला कर दिया. आरोप के मुताबिक, जिस वक्त बबलू उस लड़की पर हमला कर रहा था, ठीक उसी वक्त लड़की की बहन सामने आ गई. बहन के चिल्लाने से बबलू फरार हो गया.

हमले में बुरी तरह से घायल लड़की को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां से उसे खंडवा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इधर बबलू के खिलाफ IPC की धारा 307 (हत्या के प्रयास) के तहत FIR दर्ज कर ली गई है.

झारखंड हत्याकांड 

हाल फिलहाल में झारखंड का दुमका हत्याकांड चर्चा में रहा. जिसमें प्रपोजल रिजेक्ट होने पर शाहरुख ने एक लड़की को जलाकर मार डाला. शाहरुख मृतका के मोहल्ले में ही रहता था और कई दिनों से उसके पीछे पड़ा था. शाहरुख ने 23 अगस्त को लड़की पर पेट्रोल डालकर आग लगाई थी. 

लड़की का 90 फीसदी शरीर जल गया था. उसका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा था. कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 28-29 अगस्त की दरमियानी रात को लड़की की मौत हो गई. जिसके बाद शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया. 

झारखंड के दुमका में शाहरुख पर हेमंत सोरेन की कार्रवाई कितनी असरकार?