The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

नागालैंड: जनसंख्या नियंत्रण पर बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट किया, कुंवारे ट्विटर पर कूद पड़े!

नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलोंग इन दिनों अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए सोशल मीडिया पर खासी चर्चा बटोर रहे हैं.

post-main-image
तेमजेन इम्ना (फोटो- ट्विटर)

विश्व जनसंख्या दिवस (World population Day) पर अलग-अलग राजनीतिक पार्टी के नेताओं ने लोगों को जागरूक करने का काम किया. कई नारे लगाए गए. जनसंख्या बढ़ने से रोकने के उपाय भी बताए गए. इस बीच नागालैंड के एक मंत्री ने जनसंख्या नियंत्रण का एक ऐसा उपाय बताया जिसे जानकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. नागालैंड सरकार में मंत्री और राज्य बीजेपी के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलोंग (Temjen Imna Along) ने ट्विटर पर एक आंदोलन छेड़ा है- सिंगल्स आंदोलन (Singles Movement). उन्होंने जनसंख्या कम करने के लिए लोगों से सिंगल रहने की अपील की है.

तेमजेन इम्ना अलोंग ने ट्वीट कर लिखा-

जनसंख्या दिवस पर हम जनसंख्या वृद्धि को लेकर संवेदनशील बनें और बेहतर समझ पैदा करें. या फिर सिंगल ही रहें, मेरी तरह. साथ मिलकर हम एक बेहतर भविष्य़ बना सकते हैं. आइए सिंगल्स मूवमेंट में आज ही जुड़िए.

तेमजेन इम्ना अलोंग के ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शंस भी सामने आए. कई यूजर्स ने इस ट्वीट पर अपने सिंगल दोस्तों को टैग किया और मजेदार कॉमेंट भी किेए. डॉ. हरशद नाम के यूजर ने मंत्री के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- 

सिंगल होने के लिए सरकार को सभी सिंगल्स को सैलेरी देनी चाहिए. 

शिवाशीष बोस नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- 

आपके पास एक अनोखा सेंस ऑफ ह्यूमर है. सीरियस टॉपिक के साथ ह्यूमर जोड़ने का आपका ये अंदाज मुझे बहुत पसंद है. 

शिवा ने लिखा- 

सर, जिस तरह से आपकी लोकप्रियता जनता के बीच बढ़ रही है, मुझे नहीं लगता कि आप लंबे समय तक सिंगल रह सकते हैं. सलमान खान के बाद आप मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. 

वहीं AjessePinkman नाम के पैरोडी अकाउंट से लिखा गया- 

चिंता मत करिए सर, बेरोजगारी के चलते वैसे भी आप शादी नहीं कर पाएंगे.

@booksharego ने लिखा- 

मैं भी सिंगल रहना चाहता हूं, पर घर में सब लोग हाथ धो के पीछे पड़ गए हैं.

वहीं कुछ लोगों ने मंत्री को क्यूट कहा, तो कुछ ने सिंगल्स का लीडर घोषित कर दिया. 

इसके अलावा सिंग्लस असोसिएशन के नेताओं में राहुल गांधी और पीएम की तस्वीर भी शेयर की गई. 

वैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर तेमजेन के सेंस ऑफ ह्यूमर की खूब चर्चा है. पिछले दिनों उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ. इसमें वो 'छोटी आंखें' होने के फायदे बता रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने विश्व जनसंख्या दिवस के मैके पर अपनी मजेदार टिप शेयर कर इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है. 

देखें वीडियो- नागालैंड में हुई हिंसा के नाम पर वायरल वीडियो का सच