The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

नागालैंड के BJP अध्यक्ष बोले- "मैं भी बीवी खोज रहा हूं", Shaadi.com के मालिक ने निमंत्रण दे दिया!

नागालैंड के BJP नेता तेमजेन इमना अलोंग ने कहा, 'मुझे सलमान खान की शादी का इंतजार है'

post-main-image
Shaadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल (बाएं) और नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष तेमजेन इमना अलोंग | फाइल फोटो: आजतक

तेमजेन इमना अलोंग (Temjen Imna Along). ये नाम इस समय काफी चर्चा में हैं. अलोंग नागालैंड BJP के प्रदेश अध्यक्ष हैं. वो 2018 से सरकार में उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री भी हैं. लेकिन, इस समय वे ऐसी वजह से चर्चा में हैं, जिसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.

दरअसल, हाल ही में पूर्वोत्तर के लोगों की छोटी आंखों पर बेहद चुटीला जवाब देने के बाद तेमजेन इमना काफी चर्चा में आ गए. इसके बाद लोगों ने उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना शुरू किया. और इसके लिए उनके बारे में गूगल पर खूब सर्च किया गया. लोग तेमजेन इमना के बारे में जानना चाहते हैं कि उनकी शादी हुई है या नहीं, उनकी पत्नी कौन हैं?

(लल्लनटॉप को और करीब से जानें)

अब जब गूगल पर ये सब सर्च किया गया तो इस सर्च पर तेमजेन इमना की नजर पड़ी. उन्होंने तुरंत इसका स्क्रीन शॉट लेकर एक मजेदार ट्वीट कर दिया.

उन्होंने इस ट्वीट में लिखा,

'Ayalee...गूगल ने तो मुझे खुश कर दिया. मैं तो अभी भी (बीवी) ढूंढ रहा हूं.'

तेमजेन इमना के इस ट्वीट पर Shaadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल ने एक दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर उनकी मदद करने की बात कह दी. उन्होंने लिखा, 'कुछ करना पड़ेगा.' मित्तल ने अपने इस ट्वीट के साथ अपनी साइट Shaadi.com को भी टैग कर दिया.

इसके बाद जैसे ही तेमजेन की इस पर नजर पड़ी, उन्होंने एक बार फिर अपने जवाब से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का जिक्र करते हुए मित्तल को रिप्लाई किया,

'भाई फिलहाल हम बिंदास हैं, अभी सलमान खान की शादी का इंतजार है.'

तेमजेन इमना के जनसंख्या रोकने के उपाय

सोमवार, 11 जुलाई को विश्व जनसंख्या दिवस (World population Day) पर अलग-अलग राजनीतिक पार्टी के नेताओं ने लोगों को जागरूक करने का काम किया था. इस बीच तेमजेन इमना ने जनसंख्या नियंत्रण का एक ऐसा उपाय बताया जिससे वे सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए.

तेमजेन ने अपने के ट्वीट में लिखा,

'जनसंख्या दिवस पर हम जनसंख्या वृद्धि को लेकर संवेदनशील बनें और बेहतर समझ पैदा करें. या फिर सिंगल ही रहें, मेरी तरह. साथ मिलकर हम एक बेहतर भविष्य़ बना सकते हैं. आइए सिंगल्स मूवमेंट में आज ही जुड़िए.'

छोटी आंखों के फायदे बताकर छा गए थे

इससे कुछ रोज पहले ही तेमजेन इमना ने छोटी आंखों के फायदे बताए थे. एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था,

'लोग कहते हैं कि पूर्वोत्तर के लोगों की आंखें छोटी होती हैं. मेरी आंख छोटी है, मगर मैं दूर तक और अच्छी तरह से देख सकता हूं. छोटी आखें होने से फायदा है, गंदगी कम घुसती है और जब कभी कोई कार्यक्रम लंबे समय तक चलता है, तो हम मंच पर आसानी से सो भी जाते हैं.'

तेमजेन इमना का छोटी आंखों पर दिए गए बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. तब लोगों ने उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ की थी.

वीडियो देखें : असम में शिव-पार्वती बन महंगाई का विरोध करने वालों पर क्या बोला बजरंग दल?