The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

श्री श्री को NGT की वॉर्निंग- धोखा नहीं, 5 करोड़ जुर्माना दें

श्री श्री रविशंकर बोले- कोर्ट कहेगा तो जेल चला जाऊंगा, लेकिन फाइन नहीं भरुंगा.

post-main-image
श्री श्री रविशंकर को फाइन भरने के लिए शुक्रवार तक का वक्त मिल गया है. NGT ने कहा, 'श्री श्री रविशंकर को पांच करोड़ फाइन भरने के लिए शुक्रवार शाम तक वक्त दिया जाता है. अगर श्री श्री रविशंकर के आर्ट ऑफ लिविंग ने फाइन नहीं भरा, धोखा दिया. तो कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी.' डीडीए ने NGT को बताया कि श्री श्री रविशंकर की ओर से फाइन गुरुवार तक नहीं भरा गया. https://twitter.com/PTI_News/status/707881914779054081 हालांकि NGT ने श्री श्री रविशंकर के होने वाले प्रोग्राम पर रोक लगाने की नई अपील पर सुनवाई करने से इंकार किया. याद रहे कि आर्ट ऑफ लिविंग यमुना किनारे 11 से 13 मार्च को वर्ल्ड कल्चरल फेस्टिवल करने जा रही है. पर्यावरण वालों ने NGT में अपील कर कहा कि इससे इको सिस्टम को नुकसान पहुंचेगा. इस पर बैन लगाइए.
NGT ने दो दिन चली सुनवाई के बाद कहा- याचिकाकर्ताओं ने अपील करने में देर कर दी. श्री श्री रविशंकर प्रोग्राम कर सकते हैं. लेकिन पूरा प्लान न बताने की वजह से श्री श्री रविशंकर पर पांच करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया जाता है.
श्री श्री रविशंकर ने  एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं. अच्छा काम कर रहे हैं. मैं उन तीन लोगों की रिपोर्ट मानने से इंकार करता हूं, जो सिर्फ आधे घंटे के लिए प्रोग्राम की जगह पर गए थे. हम फाइन नहीं भरेंगे, अगर कोर्ट इसके लिए हमें जेल भेजता है तो हम जेल जाने के लिए तैयार हैं.' श्री श्री रविशंकर के इस प्रोग्राम में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. बीजेपी सांसद महेश गिरी ने कहा, 'हम कोई फाइन नहीं भरेंगे. हमने कुछ गलत नहीं किया. हम सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे.' https://twitter.com/ANI_news/status/707873288987357188