The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

क्या इस वायरल वीडियो में टेरेंस लुईस ने नोरा फतेही को गलत ढंग से छुआ?

नोरा फतेही ने खुद हकीकत बता दी है.

post-main-image
टेरेंस लुईस और नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो टीवी रिएलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर के सेट का है.
नोरा फतेही. कमाल की डांसर और एक्ट्रेस हैं. कुछ दिनों पहले टीवी रिएलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' में गेस्ट जज के रुप में शामिल हुईं. शो में नोरा के साथ डांसर टेरेंस लुईस भी जज बने हैं. इसी शो के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वीडियो में ऐसा लग रहा है कि टेरेंस लुईस, नोरा फतेही को गलत तरीके से छू रहे हैं. विवाद जब ज़्यादा बढ़ा, तो नोरा फतेही ने इसका जवाब दिया है.
क्या है वीडियो में?
दरअसल नोरा और टेरेंस के इस वीडियो में दोनों स्टेज पर खड़े दिख रहे हैं. उनके साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर भी हैं. तीनों झुककर किसी को नमस्ते कर रहे हैं. इसी वीडियो में टेरेंस का हाथ नोरा के पीछे टच होता है. वीडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग टेरेंस की जमकर आलोचना कर रहे हैं. उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं कुछ लोग टेरेंस का सपोर्ट भी कर रहे हैं. उनका कहना है कि टेरेंस जेंटलमेन हैं और वो ऐसी हरकत नहीं कर सकते. ये गलती से हुआ है.
टेरेंस ने क्या कहा?
टेरेंस ने नोरा फतेही के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. जिसके साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा. पोस्ट में एक शॉर्ट कहानी लिखी जो महिलाओं के सम्मान से जुड़ी हुई है. इसी में नीचे टेरेंस ने लिखा,
थैंक्यू नोरा फतेही इतनी सुंदर और क्लासी गेस्ट जज बनने के लिए और मुझ पर भरोसा करने के लिए.
Terens
नोरा ने क्या कहा
नोरा फतेही ने टेरेंस की इस फोटो पर रिप्लाई किया है. नोरा ने लिखा,
शुक्रिया टेरेंस, आज के समय में सोशल मीडिया पर वीडियो को गलत तरीके से और फोटोशॉप इफेक्ट डालकर मीम की तरह पेश किया जाता है. मैं बहुत खुश हूं कि इन सबका असर आपने खुद पर नहीं पड़ने दिया और खुद को शांत बनाए रखा. ये समय बीत जाएगा, एक जज के तौर पर आप और गीता मैम मेरे साथ बहुत रिस्पेक्टफुली पेश आए और मुझे इतना प्यार दिया, ये ज़िंदगी के कुछ सबसे अच्छे लाइफ एक्सपीरिएंस में से एक है. स्टे ब्लेस्ड.
नोरा फतेही ने टेरेंस लुईस के पोस्ट पर जवाब दिया है.
नोरा फतेही ने टेरेंस लुईस के पोस्ट पर जवाब दिया है.
ये एपिसोड 12 सितंबर का बताया जा रहा है. इस शो को पहले मलाइका अरोड़ा जज करती थीं. मगर कुछ दिनों पहले मलाइका कोरोना पॉजिटिव हुई, इस कारण शो का हिस्सा नहीं बन पाईं. मलाइका की ही जगह नोरा फतेही ने शो में एंट्री ली थी. शो को अभी भी नोरा फतेही, गीता कपूर और टेरेंस जज कर रहे हैं.