The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लोगों ने ओला स्कूटर का ऐसा इस्तेमाल किया, देखकर कंपनी भी माथा पकड़ लेगी!

देश से बाहर नहीं जाए ये टेक्निक

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

किसी भी चीज का सबसे अलग इस्तेमाल तो हम भारतीय ही कर सकते हैं. फिर वो स्कूटर से जानवरों के लिए चारा काटना हो या फिर साइकिल से जनरेटर स्टार्ट करना. किसी भी चीज का सबसे हटके इस्तेमाल हम ही कर सकते हैं. इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं. हाल ही में हमने आपको एक खबर दिखाई थी कि कैसे एक शख्स ने ओला ई-स्कूटर का इस्तेमाल क्रिकेट मैच में कॉमेंट्री करने के लिए किया था. वीडियो (Social Media Viral Videos) काफी देखा गया था. अगर आपने नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी देखा जा रहा है.  

इसमें लोगों ने ओला स्कूटर का ऐसा यूज किया है कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. इसमें कुछ लोगों ने ओला के ई-स्कूटर की शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया है. ओला ई-स्कूटर में ब्लूटूथ स्पीकर दिए गए हैं ताकि फोन से कनेक्ट कर बातचीत की जा सके लेकिन होली के दिन कुछ लोगों ने इसे फोन से कनेक्ट कर डीजे सिस्टम बना दिया. लोगों ने ओला स्कूटर के स्पीकर में ‘होलिया में उड़े रे गुलाल’ गाना बजाया और जमकर डांस किया है. पहले आप वायरल वीडियो देखिए...

ये वीडियो पंकज नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने 9 मार्च को शेयर किया. साथ में लिखा कि ओला की शक्तियों का सही और पूरा इस्तेमाल तो कोई इन लोगों से सीखे.' वीडियो कई वीडियोज का कंप्लाइलेशन है. इसे अलग-अलग जगहों के वीडियोज जोड़कर अपलोड किया गया है. वीडियो काफी देखा जा रहा है और लोग कह रहे हैं कि ऐसा तो हम इंडियंस ही कर सकते हैं.' किसी ने कहा कि स्कूटर का ऐसा इस्तेमाल तो ओला ने भी नहीं सोचा होगा.' एक ने लिखा कि कितने तेजस्वी लोग हैं हमारे यहां, कितने सुंदर विचार हैं.' कुल मिलाकर लोगों को तो ओला का ऐसा इस्तेमाल पसंद आ रहा है और वो इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: Oscars 2023 में भारत की जीत, 'द कश्मीर फाइल्स' का मज़ाक क्यों उड़ा?