The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्लास्टिक की पैकिंग में मिल रही पेपर स्ट्रॉ, लोग बोले- 'ये कैसा मजाक है?'

इंटरनेट पर वायरल स्ट्रॉ

post-main-image
बाईं फोटो (मीम), दाईं फोटो (वायरल ट्वीट)

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसा वायरल (Social Media Viral News) हो जाता है जिस पर बहस होने लगती है. फिर कोई सरकारी घोषणा हो, ट्वीट हो या वायरल फोटो. ऐसा ही अब एक लड़की के साथ हुआ है. प्रेरणा नाम की एक यूजर ने एक फोटो शेयर की. फोटो एक पेपर स्ट्रॉ की. वही स्ट्रॉ जिससे आप और हम कई ड्रिंक्स पीते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें वायरल होने जैसा क्या है? वायरल होने की वजह इस स्ट्रॉ की पैकिंग है.

पर्यावरण बचाने के लिए पॉलिथिन का इस्तेमाल कम करने की सलाह दी जाती है. कंपनियां भी पॉलिथिन का कम इस्तेमाल कर रही हैं लेकिन इसने तो गजब कर दिया. पेपर स्ट्रॉ पॉलिथिन में पैक करके दे दी. इसी पर लोग बहस करने में लगे हैं. पेपर स्ट्रॉ की फोटो ट्विटर पर प्रेरणा छेत्री नाम की यूजर ने शेयर की है. साथ में लिखा कि सबसे बड़ा मजाक तो ये है. पेपर स्ट्रॉ एक प्लास्टिक कवर में पैक होकर मिल रही है.' प्रेरणा का ये ट्वीट काफी वायरल है. पहले आप भी देखिए ये वायरल तस्वीर...

7 मार्च को शेयर किए गए ट्वीट को 2 हजार से अधिक रीट्वीट और करीब 21 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों में फोटो को लेकर बहस हो गई है. लोग इस पर कई तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. कुछ इस पर मौज ले रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि कम से कम स्ट्रॉ तो प्लास्टिक की बजाय पेपर की हुई. एक ने लिखा कि ये तो वाकई में गजब है.' किसी ने लिखा कि ये तो वैसा ही है जैसे कोई शख्स मॉर्निंग वॉक के लिए कार में जाता हो.' एक ने लिखा कि कुछ भी हो लेकिन कम से कम 50 पर्सेंट प्लास्टिक का इस्तेमाल तो कम हुआ.' कुल मिलाकर लोगों को सोशल मीडिया पर आपस में बहस करने का नया कारण मिल गया है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप ने 'झूठ नहीं फैलाता' कह ट्वीट किया, पुलिस ने बताया 'स्क्रिप्टेड' वीडियो से है