The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रेप के आरोपी की बेटी वीडियो बनाकर बोली- 'जहर खा लिया, मरूंगी तो पुलिस जिम्मेदार'

लड़की का आरोप है कि पुलिस परिवार को फंसा रही है.

post-main-image
लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की अपने मां के साथ दिख रही है. लड़की कहती है कि उसने और उसकी मां ने मजबूर होकर जहर खा लिया है क्योंकि उसके परिवार को पीलीभीत पुलिस परेशान कर रही है. लड़की का आरोप है कि एक महिला ने पैसे की लालच में उसके पिता के खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज करवाया. लड़की का कहना है कि उसका भी नाम केस में दर्ज कर लिया गया है. वो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील कर रही है कि उसकी मौत के बाद विरोधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें. वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग यूपी पुलिस और योगी आदित्यनाथ को टैग कर लड़की के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

लड़की ने पुलिस पर आरोप लगाया

वीडियो में दिख रही लड़की का नाम काजल ठाकुर है. उसने अपने गले को भी काटने की कोशिश की थी. फिलहाल वो और उसकी मां, दोनों सुरक्षित हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दोनों को बाद में डिस्चार्ज कर दिया गया. लड़की का आरोप है कि पुलिस फर्जी केस में उसके परिवार को जेल भेजने की कोशिश कर रही है. इसके लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है. लड़की का कहना है कि उसके पिता कहां हैं, उसे नहीं पता. 

एक और वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़की के गले पर चोट के निशान हैं और खून निकल रहा है. लड़की रोती हुई कहती है, 

"मैं काजल ठाकुर जहर खाकर थाने आई हूं. SHO साहब (राजीव शर्मा) ने मुझे बहुत मजबूर किया है. मेरी मौत के लिए जिम्मेदार पीलीभीत पुलिस, एसपी, एडीजी, ये सब होंगे. इन्होंने मेरे पापा और मुझे फर्जी मुकदमे में फंसाया है. इन लोगों ने मेरे जीजा जी को दूसरे जिले से उठाकर लाया है. 48 घंटे हो गए हैं और अभी तक नहीं छोड़ा है. मैं तो मरने की स्थिति में हूं. फर्जी केस क्यों करते हो?"

लड़की का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उसकी एक उंगली पर बहुत चोट है. लड़की ने आरोप लगाया कि थाने की कॉन्स्टेबल प्रीति ने उसका ये हाल किया है. डाक्यूमेंट भी फाड़ दिए गए.

पीलीभीत पुलिस का क्या कहना है?

पीलीभीत पुलिस ने ट्विटर पर लिखा है कि केस की जांच कर कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. हमने इस मामले में पुलिस के पक्ष को भी जानने की कोशिश की. सुनगढ़ी पुलिस स्टेशन के SHO राजीव शर्मा ने दी लल्लनटॉप को बताया कि लड़की के पिता के खिलाफ एक महीने पहले रेप केस दर्ज हुआ था. SHO ने दावा किया कि उसके परिवार का कोई हिरासत में नहीं है. SHO के मुताबिक, 

“वीडियो में दिख रही लड़की आर्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुकी है. उसकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसके बाद उसके खिलाफ बरेली में केस दर्ज हुआ था. मुझे नहीं पता कि अभी वो इस तरीके से हंगामा क्यों कर रही है.”

लड़की की उंगली पर चोट कैसे लगी? इस सवाल के जवाब में एसएचओ ने कहा कि उसके साथ किसी तरह की मारपीट नहीं है, उसने खुद से ऐसा किया है.

वीडियो: सड़क पर ‘अब्दुल चाचा’ की दाल बिखर गई, UP पुलिस ने जो किया वो देखकर सैल्यूट करने को दिल करेगा