The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मेसी ने सोने के 35 iPhone खरीदे, जानते हैं कितने पैसे देने पड़े?

आप भी खरीद सकते हैं, ऐसे करें ऑनलाइन ऑर्डर!

post-main-image
सांकेतिक तस्वीर (साभार : आज तक)

लियोनल मेसी(lionel Messi) ने 35 सोने के iPhone खरीदे हैं. मेसी ने ये iPhone अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के अपने साथियों के लिए खरीदे है. फीफा वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में.

मीडिया हाउस द सन की रिपोर्ट के मुताबिक सारे iPhone 24 कैरेट के हैं. और इन iPhone की कीमत लगभग 1.73 करोड़ रुपए है. सभी iPhone में टीम के खिलाड़ियों के नाम उनके जर्सी नंबर उकेरे हुए हैं. मेसी ने इन iPhone को बनवाया है 'आइडिजाइन गोल्ड' नाम की एक कंपनी से. ये तो रही मेसी और आइडिजाइन की बात, आइडिजाइन के अलावा और कहां से आप से सोने से बने iPhone खरीद सकते हैं.

आइडिजाइन के बारे चर्चा हो चुकी है, इसके अलावा और भी कंपनियां है. जैसे -

कैवियार इंटरनेशनल 

लग्जरी किंग्स

हनफीस

#कैवियार ग्लोबल(CAVIAR GLOBAL)

इन सभी मैन्युफैक्चरर्स में सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है कैवियार ग्लोबल. कैवियार ग्लोबल की ऑफिसियल वेबसाइट पर आपको कई अलग तरह के डिजाइन मिल जाएंगे. कैवियार पर सोने के अलावा डायमंड प्लैटिनम से बने iPhone भी मिलते हैं. इनकी कीमत करीब साढ़े पांच लाख रुपए से शुरू होकर लगभग 5 करोड़ रुपए तक होती है. इन्हें खरीदने के लिए आपको इनकी वेबसाइट पर जाकर अपने पसंद की डिजाइन चुनकर आर्डर प्लेस करना होता है. आर्डर प्लेस करने के कुछ दिनों के अंदर मोबाइल आपके एड्रेस पर पहुंचा दिया जाता है. पेमेंट भी करना होता है

# लग्जरी किंग्स(LUXURY KINGS)

कैवियार के बाद सोने के iPhone बनाने के लिए सबसे ज्यादा चर्चा होती है लग्जरी किंग्स की. लग्जरी किंग्स की वेबसाइट पर भी आपको गोल्ड प्लेटेड iPhone की कई डिजाइन मिल जाएंगी. इनकी वेबसाइट पर जाकर अपने पसंद की डिजाइन चुन कर आर्डर प्लेस कर सकते हैं. इन मोबाइल्स की कीमत 2 लाख से 2 लाख 30 हजार तक होती हैं. इनकी वेबसाइट पर भी ऑर्डर प्लेस करने का वही पैमाने हैं, जो कैवियार की वेबसाइट पर थे.

#हन्फीज(HANFI'S)

इस वेबसाइट पर नॉर्मल iPhone के साथ गोल्ड iPhone खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.  उनकी वेबसाइट पर गोल्ड प्लेटेड iPhone की कीमत 3 लाख 25 हजार है. इस वेबसाइट पर आपको ऑर्डर प्लेस करने के लिए पहले तो वहां आपको अपना नाम पता रजिस्टर करवाना होगा फिर आप फोन को कार्ट में ऐड करके ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं.  

सारी जानकारी हमने इंटरनेट से जुटाई थी. अगर आपको इनकी वेबसाइट से आईफोन खरीदना हो तो अपने हिसाब से एक बार तस्दीक जरूर कर लें.

वीडियो: FIFA फुटबॉल अवॉर्ड्स से मेसी और उनके फ़ैन्स का दिल खुश हो गया