गहलोत के भाषण में लगे मोदी-मोदी के नारे, फिर PM ने जो किया VIDEO वायरल हो गया

10:05 AM May 11, 2023 | ज्योति जोशी
Advertisement

राजस्थान में कार्यक्रम चल रहा था. PM नरेंद्र मोदी और CM अशोक गहलोत दोनों पहुंचे (PM Modi Ashok Gehlot Rajasthan). जैसे ही मंच पर अशोक गहलोत को भाषण के लिए बुलाया गया तो भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया. गहलोत ने बोलना शुरू किया लेकिन मोदी वाले नारे नहीं रुके. ये नौबत आ गई कि पीएम को उन्हें शांत कराना पड़ गया. कुर्सी पर बैठे बैठे ही PM मोदी ने हाथ दिखाकर लोगों को शांत कराया. हालांकि, तब भी नारे लगते रहे.

Advertisement

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार, 10 मई को राजस्थान दौरे पर थे. यहां के नाथद्वारा शहर में उन्होंने 5,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौदूद थे. इसी दौरान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अशोक गहलोत के खड़े होते ही भीड़ मोदी-मोदी के नारे लगा रही है. पास बैठे पीएम लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं.

पत्रकार और एंकर रुबिका लियाकत ने वीडियो शेयर किया और लिखा,

राजनीतिक अदब का उदाहरण एक तरफ पीएम दे रहे थे दूसरी तरफ गहलोत भी उसी शिष्टाचार से पीएम और मंच पर बैठ लोगों का नाम ले रहे थे. मतभेद हो सकते हैं लेकिन मनभेद न हो. हमारे राजस्थान में दोनों नेताओं ने दी मिसाल.

प्रोग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने अशोक गहलोत को अपना मित्र बताया. इसी बीच अशोक गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में एक-दूसरे के प्रति सम्मान की भावना होनी चाहिए. नहीं है. उन्होंने कहा,

हम सब एक मंच पर बैठे हैं. ऐसे मौके कम आते हैं. लोकतंत्र में दुश्मनी नहीं होती. विचारधारा की लड़ाई होती है. सबको अपनी बात कहने का अधिकार है. मैं समझता हूं कि देश में यही परंपरा चले. देश में सभी धर्म के लोगों के बीच में प्रेम भाइचारा बना रहे. 

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि विपक्ष का सम्मान होना चाहिए. अगर इसी भावना के साथ चलेंगे तो देश और तेजी से आगे बढ़ेगा.

Advertisement
Next