The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जॉनी सिंस की अधूरी ख्वाहिश...

"मैं इंतजार कर रहा हूं"

post-main-image
बाएं से दाएं: जॉनी सिंस, एलन मस्क (साभार-Twitter.)

JOHNNY SINS. एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर नामों में से एक. एडल्ट फिल्मों में कई रोल कर चुके 44 साल के जॉनी सिंस अब स्पेस में एक फिल्म शूट करना चाहते हैं. मतलब धरती के बाहर जाकर स्पेस में एडल्ट फिल्म बनाने वाला पहला इंसान बनने की इच्छा. इसके लिए सिंस ने बाकायदा एलन मस्क (Elon Musk) से मदद भी मांगी है.

अंग्रेजी वेबसाइट VICE News को दिए एक इंटरव्यू में जॉनी सिंस ने स्पेस में एडल्ट फिल्म बनाने पर बात की. उनसे सवाल किया गया था, 

“आपने अपनी फिल्मों में कई रोल प्ले किए हैं. उनमें से आपका फेवरेट क्या है?”

इसके जवाब में सिंस ने बताया,

“मुझे लगता है कि डॉक्टर मेरा सबसे फेमस कैरेक्टर है. मुझे अंतरिक्ष यात्री (Astronaut) बनना भी अच्छा लगता है. हालांकि मैं अभी तक स्पेस में जा नहीं पाया हूं, मैं अभी स्पेस ट्रैवल शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं.”

इसके बाद जॉनी सिंस से पूछा गया कि कुछ समय पहले आप स्पेस में सेक्स करने वाले पहले एक्टर बनने वाले थे, क्या अभी भी आपका ये सपना है? इसके जबाव में सिंस बोले, 

“यह बहुत अच्छा होगा. मैं स्पेस में सेक्स करने वाला पहला एक्टर बनना पसंद करूंगा. जब 2015 के आस-पास इस प्रोग्राम की शुरूआत हुई थी, तब तो शायद कोई कमर्शियल फ्लाइट भी स्पेस में नहीं जाती थी. लेकिन अब स्पेस में कमर्शियल फ्लाइट जा रही हैं. अब स्पेस में फिल्म शूट करने का प्रोग्राम बनाया जा सकता है. ये कमाल का होगा.”

इसके अलावा जॉनी सिंस ने कहा कि स्पेस एक्स के मालिक एलन मस्क भी उनका साथ दे सकते हैं. उनके हिसाब से ये SpaceX के लिए भी एक बढ़िया प्रचार होगा.

SpaceX एक रॉकेट बनाने वाली प्राइवेट कंपनी है. ये स्पेस में कमर्शियल फ्लाइट भेजना भी शुरू करने वाली है. 

Video: ट्विटर का मालिक बनते ही एलन मस्क घिनापन पर उतर आए