The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मिया खलीफा, एंजेला...पॉर्न स्टार्स को बड़ी-बड़ी यूनिवर्सिटीज क्या पढ़ाने के लिए बुला रहीं?

मिया खलीफा ने थैंक्यू बोला. फोटो भी शेयर किए.

post-main-image
बड़ी बड़ी यूनिवर्सिटी में गेस्ट लेक्चर देने गईं पॉर्न स्टार (फोटो- ट्विटर)

अमेरिका की बड़ी-बड़ी यूनिवर्सिटीज गेस्ट लेक्चर के लिए पॉर्न स्टार्स को इनवाइट कर रही हैं. फिल्म स्टडीज पर बात करने के लिए. फेमस पॉर्न स्टार एंजेला व्हाइट ने अपने ट्विटर पर लेक्चर के वीडियो और फोटो शेयर किए हैं (Porn Star Guest Lectures US). उन्होंने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी को धन्यवाद भी कहा है. पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में जाने का अपना अनुभव शेयर किया. फोटो-वीडियो भी शेयर किए हैं.

4 मई को ट्विटर पर अपने गेस्ट विजिट की जानकारी देते हुए एंजेला व्हाइट ने लिखा,

यूनिवर्सिटी में अपने ग्राउंडब्रेकिंग कोर्स में गेस्ट स्पीकर के रूप में मुझे शामिल करने के लिए प्रोफेसर कॉन्स्टेंस पेनले का धन्यवाद. फिल्म स्टडीज की क्लास में तीसरी बार मुझे गेस्ट स्पीकर के रूप में बुलाया गया है.

पॉर्न स्टार ने बताया कि फिल्म स्टडीज की पढ़ाई में पॉर्नोग्राफी को एक शैली और पॉपुलर कल्चर के तौर पर जांच के योग्य माना जाता है. ट्वीट में एंजेला ने लिखा,

उन सभी छात्रों को धन्यवाद जिन्होंने एक कलाकार/निर्देशक के रूप में मेरे करियर, एकेडमिक रिसर्च और राजनीति में मेरे समय के बारे में सवाल पूछे.

न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, एंजेला व्हाइट मूल रूप से ऑस्ट्रेलिया की हैं. उन्होंने मेलबर्न यूनिवर्सिटी से जेंडर रिसर्च में फर्स्ट क्लास डिग्री ली है. दावा है कि अपने देश में वो विक्टोरियन स्टेट इलेक्शन में रिचमंड की सीट के लिए चुनाव भी लड़ चुकी हैं.

4 मई को ही मिया खलीफा ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा,

एक बहुत महत्वपूर्ण टॉपिक पर बात करने के लिए मुझे इनवाइट करने के लिए ऑक्सफोर्ड के बच्चों को धन्यवाद. ये कुछ ऐसा है जो मैं भविष्य में अपने बच्चों को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.

सोशल मीडिया यूजर्स ने कॉमेंट में दोनों को ढेर सारी बधाइयां दी. कई स्टूडेंट्स ने उनसे अपनी-अपनी यूनिवर्सिटी में बतौर गेस्ट स्पीकर आने के लिए रिक्वेस्ट भी की. आपका इस पर क्या सोचना है, हमें कमेंट करके बताएं.

वीडियो: दुनियादारी: पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की कहानी, जिसने डॉनाल्ड ट्रंप को जेल की कगार पर पहुंचा दिया?