The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गर्लफ्रेंड का मर्डर किया, बॉडी गटर में फेंकी, लेकिन एक गलती से पकड़ा गया मंदिर का पुजारी!

आरोपी खुद मृत लड़की की मां के साथ पुलिस स्टेशन आया था. हत्या करने के बाद उसने लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने एक-एक कर कड़ियां जोड़ ली और फिर...

post-main-image
पंडित की चालाकी, पुलिस ने धर दबोचा (सौजन्य - इंडिया टुडे)

तेलंगाना में एक मंदिर के पुजारी ने कथीत तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि उसकी गर्लफ्रेंड शादी का दबाव डाल रही थी. पुजारी पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. लड़की इस बात को जानती थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सरूरनगर के बंगारू मैसम्मा मंदिर में पुजारी था.

इंडिया टुडे में अब्दुल बशीर की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला तब सामने आया जब पंडित अय्यागरी वेंकट सूर्य साई कृष्ण, मृतका कुरुगंती अप्सरा की मां के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा. वहां उसने कुरुगंती की मां के साथ उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. साई कृष्ण ने पुलिस को बताया कि उसने कुरुगंती को 3 जून को शमशाबाद बस स्टैंड छोड़ा था. साई कृष्ण ने दावा किया कि कुरुगंती दोस्तों के साथ भद्राचलम जाने की बात कर रही थी. उसके बाद से उसने फोन उठाने बंद कर दिया और तब से ही लापता है. पुलिस के सामने साई कृष्ण ने खुद को कुरुगंती का चाचा बताया.

पुलिस ने छानबीन शुरू की. मंदिर के पास के सीसीटीवी फुटेज और बाकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस को पुजारी पर शक हुआ. पुलिस ने उससे पूछताछ की. और पूछताछ के दौरान कहानी सामने आ गई. साई कृष्ण ने पुलिस को खुद बताया कि कुरुगंती के साथ उसका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था. साई ने पुलिस को बताया कि कुरुगंती ये जानती थी कि वो शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. इसके बावजूद वो उसे उससे शादी करने का दबाव डाल रही थी. महिला ने उसे यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह उसका पर्दाफाश कर देगी. उसके व्यवहार से परेशान होकर साई कृष्ण ने अप्सरा को मारने की साजिश रची.

3 जून को की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साई कृष्ण ने 3 जून को ही कुरुगंती की हत्या कर दी थी. उसने इस वारदात को शमशाबाद में अंजाम दिया. इसके बाद उसने कुरुगंती की बॉडी को एक प्लास्टिक में भरा और गाड़ी में डाल दिया. वहां से वो सरूरनगर गया. वहां मंडल रेवेन्यू ऑफिसर के दफ्तर के पीछे स्थित मैनहोल में साई कृष्ण ने कुरुगंती की लाश को ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने अप्सरा की बॉडी सरूरनगर के ड्रेनेज से बरामद की. इसके दो दिन बाद वो कुरुगंती की मां के साथ थाने गया था और लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने साई कृष्ण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

वीडियो: पाकिस्तान नहीं हैदराबाद की निकली वायरल ताले वाली कब्र, ताले का भी 'सच' पता चल गया!