The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Valentine Day के पहले लाठी को तेल पिलाते शिवसैनिकों का VIDEO वायरल, नारा लगा रहे थे...

"जहां मिलेंगे बिट्टू-सोना, तोड़ देंगे कोना-कोना"

post-main-image
सागर जिले में लाठी पर तेल लगाते शिवसेना कार्यकर्ता (फोटो: ट्विटर)

मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) जिले में शिवसेना (Shivsena) के कार्यकर्ता लाठी को तेल पिलाते देखे गए. सरसों और चमेली का तेल. साथ में नारेबाजी भी हो रही थी. वैलेंटाइन डे के विरोध में और वैलेंटाइन डे मनाने वालों के खिलाफ नारेबाजी. अभद्र और धमकी भरी नारेबाजी. ‘वैलेंटाइन डे मनाने वालों को’, ‘जूते मारो .... को, जहां मिलेंगे बिट्टू-सोना, तोड़ देंगे कोना-कोना’. इस तरह से वैलेंटाइन डे का विरोध रविवार, 12 फरवरी को किया गया.

मध्य प्रदेश शिवसेना के उप प्रमुख पप्पू तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा,

“वैलेंटाइन डे को हम भारत का पर्व नहीं मानते. विदेशी पर्व की भारत में कोई आवश्यकता नहीं है. इसलिए शिवसैनिक पहलवान बब्बा मंदिर में सरसों का तेल और चमेली का तेल डंडों में पिलाकर उन अश्लील हरकत करने वाले लव जिहादी तत्वों को चेतावनी देते हैं कि अगर वो अश्लील हरकत करते पाए गए. हमारी बहन बेटियों के साथ अनैतिक कृत्यों में पाए गए तो हम आवेदन भी कर चुके हैं, निवेदन भी कर चुके हैं. अब 14 तारीख को वैलेंटाइन डे के दिन डंडे का दनादन रहेगा. हमारे पूरे शिवसैनिक जिला प्रमुख दीपक लोदी के नेतृत्व में शहर के पब्लिक स्पॉट, प्रेमी स्पॉट, राजघाट, रेस्टोरेंट, पार्क जहां-जहां भी प्रेमी युगल अश्लील हरकत करते पाए जाते हैं. वहां पर शिवसैनिक डंडे के दम पर उस पाश्चात्य संस्कृति का विरोध करते आए हैं. उसी क्रम में इस साल भी शिवसैनिकों ने सरसों, चमेली का तेल डंडों में पिलाकर वैलेंटाइन डे का विरोध करने का निर्णय लिया है.”

इस साल भी वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) मनाने के खिलाफ कई संगठनों का विरोध जारी है. 14 फरवरी को मनाए जाने वाले वैलेंटाइन डे के खिलाफ कई जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. कहीं कार्ड जलाए जा रहे हैं. कहीं वैलेंटाइन डे मनाने की मंजूरी नहीं देने के लिए पुलिस को ज्ञापन सौंपा जा रहा है. कई संगठनों ने वैलेंटाइन डे मनाने वालों के खिलाफ कानून हाथ में लेने की धमकी दे डाली है. कहा है कि 14 फरवरी को वे लाठी और डंडे लेकर निकलेंगे. 

रविवार, 12 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे का विरोध किया. वैलेंटाइन डे के कार्ड जलाए. 

(फोटो: आजतक)

कुछ दिन पहले ही इस संगठन के लोगों ने भी लाठी पूजन का कार्यक्रम किया था. इस दौरान चेतावनी दी थी कि अगर कोई युवा रेस्टोरेंट या होटल में वैलेंटाइन डे मनाता पाया गया तो उसे लाठी से सबक सिखाया जाएगा. 

आजतक के संदीप सैनी की रिपोर्ट के मुताबिक संगठन के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा,

हमने लट्ठ की पूजा की है और उसमें तेल भी लगा रखा है. इनका इस्तेमाल भी किया जाएगा. ऐसे लोगों की अच्छी तरह से सेवा की जाएगी.

कर्नाटक के मंगलुरु में हिंदू जनजागृति समिति ने शहर में वैलेंटाइन डे मनाने की मंजूरी नहीं देने के लिए पुलिस को ज्ञापन सौंपा है. वहीं तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बजरंग दल ने वैलेंटाइन डे मनाने के खिलाफ प्रदर्शन किया. वैलेंटाइन डे के कार्ड जलाते हुए मांग की है कि वैलेंटाइन डे मनाने पर पाबंदी लगाई जाए.

सवाल है कि सरेआम शस्त्रपूजा और तेल-पिलाई की रस्म निभाते बजरंगियों के खिलाफ क्या कोई पुलिस केस होगा? आज या कल या किसी भी दिन? कानून के साथ? संविधान के साथ?

वीडियो: शाहरुख खान की DDLJ 27 साल बाद दोबारा रिलीज़ हुई, वैलेंटाइन वीक में इतना कमा डाला