The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गाना गाकर लोगों को No Parking समझाई, इस जवान का वीडियो देख हर कोई डांस करने लगा!

सड़कां ते है नो पार्किंग.

post-main-image
गाने से लोगों को जागरूक करते जवान का वीडियो वायरल

शहरों में फ्लैट खोजने के साथ-साथ एक बड़ी समस्या कार पार्किंग के लिए जगह खोजना भी है. लोगों को पार्किंग के लिए जगह नहीं मिलती तो वो सड़क पर ही गाड़ी खड़ी कर देते हैं. जब ऐसा शॉपिंग करने मार्केट आए लोग करते हैं तो इसके चलते कई बार जाम लगता है और आम लोगों को परेशानी होती है. आपने भी कई वीडियो (Social Media Viral Video) देखे होंगे जिनमें नो पार्किंग में खड़ी कार को ट्रैफिक पुलिस वाले क्रेन से उठाकर ले जाते हैं. ऐसी नौबत ना आए, इसके लिए सही ये है कि कार, पार्किंग वाली जगह पर ही खड़ी की जाए. इसे लेकर ट्रैफिक पुलिस डिपार्टमेंट कई अभियान चलाता है.

अब पंजाब ट्रैफिक पुलिस के एक जवान का वीडियो खासा वायरल (Punjab Police Video Viral) है. इसमें जवान लोगों को नो पार्किंग में कार खड़ी ना करने की अपील कर रहा है और वो भी अनोखे अंदाज में. ये जवान दलेर मेहंदी के हिट गाने बोलो तारारारा की तर्ज पर खुद का कंपोज किया गाना गा रहा है. जवान गाना गाते हुए कहता है, 'आसपास देखा मेरी गाड़ी कौन ले गया. खाली हाथ में अब चाभी रह गई. बोलो तारारारा. नो पार्किंग, नो पार्किंग. सड़कां ते है नो पार्किंग'. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. आप भी देखिए....

वीडियो काफी वायरल है और लोग जवान की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहे जवान का नाम भूपिंदर सिंह है. वे चंडीगढ़ पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर (एसआई) तैनात हैं. उन्होंने फिल्मी गीतों की तर्ज पर लोगों को ट्रैफिक रुल्स के बारे में जागरूक करने के लिए ऐसे कई गाने लिखे हैं. इससे पहले भी उनके कई गाने वायरल हुए हैं. लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. लोग कह रहे हैं कि जब आप सिंगर बनना चाहें लेकिन घरवालों के दबाव में पुलिस की नौकरी जॉइन कर लें तो ऐसा ही परिणाम आता है. 

वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- ऋषि सुनक को पीएम बनने के बाद कितना पैसा मिलेगा?