बकरी को जिंदा निगलने वाला था अजगर, 3 बच्चों ने आकर दी नई जिंदगी!

06:07 PM Nov 16, 2022 | रवि पारीक
Advertisement

हाल ही में एक खबर इंडोनेशिया से आई थी जिसमें एक 55 साल की महिला को अजगर ने जिंदा निगल लिया था. फिर उसकी लाश को अजगर का पेट काटकर निकाला गया था. पूरी खबर आप इस लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं. अब अजगर से जुड़ी (Python Viral Video) ऐसी ही एक खबर और आई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है. 

Advertisement

इस वीडियो में एक अजगर बकरी को जकड़कर निगलने की फिराक में रहता है लेकिन कुछ बच्चे उसके लिए मसीहा बनकर आ जाते हैं और उसे बचाते हैं. इस घटना का वीडियो काफी देखा जा रहा है. फेसबुक पर वायरल वीडियो में अजगर पहले बकरी को जकड़ लेता है. वो उस पर अपनी पकड़ मजबूत करता है. तभी 3 बच्चे वहां आते हैं और उसे अजगर के चंगुल से बचाते हैं. इस पूरी घटना को कैमरे में कैद किया गया है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए…

इसका वीडियो वाजे नाम के फेसबुक पेज पर 6 नवंबर को शेयर किया गया था. इसके बाद से इसे 6.5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.  इतना ही नहीं, वीडियो हजारों बार रीशेयर किया गया है. लोगों ने इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स किए हैं. किसी ने बच्चों की बहादुरी की तारीफ की है तो कइयों ने कहा कि आखिर इस दौरान कैमरामैन क्या कर रहा था? वो भी बकरी को बचा सकता लेकिन वो बस रिकॉर्डिंग कर रहा था. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप. बाकी लल्लनटॉप अड्डा वापस आ रहा है. 18, 19, 20 नवंबर को दिल्ली के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में जमेगा अड्डा. रजिस्ट्रेशन के लिए इस लिंक पर क्लिक कर द लल्लनटॉप ऐप डाउनलोड करिए और फ्री रजिस्ट्रेशन करिए.


देखें वीडियो- मां सीता पर वायरल वीडियो को लेकर विकास दिव्यकीर्ति ने क्या सफाई दी?

Advertisement
Next