The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पहले DM पर माइक फेंका, फिर चिल्लाए- SP कहां है, गुस्साए गहलोत का VIDEO VIRAL

बीजेपी बोली- 'बहुत गुस्सा आता है.'

post-main-image
वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनग्रेब (साभार-आजतक)

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का गुस्से में माइक फेंकते हुए एक वीडियो वायरल है. वीडियो में दिख रहा है कि माइक खराब होने पर सीएम को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पास खड़े कलेक्टर की ओर माइक फेंक दिया. फिर गहलोत को दूसरा माइक दिया गया. वीडियो राजस्थान के बाड़मेर जिले का है.

आजतक से जुड़े दिनेश वोहरा की रिपोर्ट के मुताबिक सीएम गहलोत 2 जून को दो दिन के लिए बाड़मेर के दौरे पर आए थे. यहां गहलोत 2 जून की ही शाम महिलाओं से संवाद कर रहे थे. इस दौरान सभा में उन्हें जो माइक दिया गया, उसमें कुछ दिक्कत थी. माइक में आवाज नहीं आने पर गहलोत गुस्सा गए और पास खड़े DM अरुण पुरोहित की तरफ माइक फेंक दिया. इसके बाद सीएम को दूसरा माइक दिया गया. तब जाकर सभा में बात आगे बढ़ी.

अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर बीजेपी भी गहलोत को ट्रोल कर रही है. राजस्थान BJP ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा,

"मुख्यमंत्री जी, माइक नहीं आपका बनाया सरकारी 'सिस्टम' खराब है, पहले उसे ठीक करिए."

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी वीडियो को ट्वीट किया. उन्होंने गहलोत पर तंज करते हुए लिखा,

"गुस्सा बहुत आता है सीएम साहब को! जनता के सामने ये तेवर दिखाने से क्या होगा! कोई समाधान भी तो निकले! वर्ना अकारण क्रोध तो सदा नुकसान ही करता है."

माइक के बाद गहलोत सभा में खड़े कुछ लोगों पर भी गुस्सा गए. महिलाओं के पीछे भीड़ में खड़े लोगों पर गहलोत नाराज हो गए. उन्होंने गुस्से में पूछ लिया कि तुम लोग कौन हो? फिर कलेक्टर-एसपी को आवाज लगाते हुए कहा कि 'ये एसपी कहां गया ?'. गहलोत एसपी की काम करने के तौर-तरीके पर भी नाराज दिखे. इसके बाद पीछे खड़े लोगों को वहां से हटाया गया. 

वीडियो: सचिन पायलट पर सवाल उठा तो अशोक गहलोत ने कांग्रेस आलाकमान से जोड़कर क्या कह दिया?