The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रणवीर सिंह की ताज़ा फोटो पर लोगों को याद आई महंगाई, बोले- स्विगी, ज़ोमैटो को पैसे देने के बाद हम

ये भी जानिए कि इस फोटोशूट पर खुद रणवीर ने क्या कहा?

post-main-image
रणवीर सिंह (फोटो-इंस्टाग्राम)

एक्टर रणवीर सिंह के एक फोटो शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पेपर मैग्ज़ीन के लिए Ranveer Singh ने Nude Photoshoot करवाया है. इन तस्वीरों पर भर-भरकर रिएक्शंस आ रहे हैं. फैन्स की मानें तो रणवीर की ये फोटो 70 के दशक में अमेरिका के पॉप आइकन रहे बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि है. बर्ट ने 1972 में कॉस्मोपॉलिटन मैग्ज़ीन के लिए इसी तरह का फोटोशूट करवाया था.

 रणवीर के इस फोटोशूट को लेकर पेपर मैग्ज़ीन की ऐश्वर्या सुब्रमण्यम ने लिखा,

"ये एक क्लोज़ शूट था क्योंकि इसमें रणवीर सिंह लगभग नग्न थे. हालांकि, मैं ये इमैजिन नहीं कर पा रही थी कि उन्हें इस बात से फर्क पड़ेगा कि लोग उन्हें देख रहे हैं. मैं असल में इसकी कल्पना भी नहीं कर सकती वो ऐसा कुछ भी करेंगे जिसे लोग देख न रहे हों."

ऐश्वर्या आगे लिखती हैं,

“बॉलीवुड में रणवीर सिंह जैसा कोई स्टार नहीं हुआ. इस चर्चित अभिनेता ने मर्दानगी के हर स्टीरियोटाइप को चुनौती दी है. इसके बाद भी विवादों से उनकी दूरी बनी रही (उनकी फैशन चॉइसेस को छोड़ दिया जाए तो)” 

फोटोशूट पर क्या बोले रणवीर?

इस फोटोशूट के साथ-साथ रणवीर का इंटरव्यू भी पेपर मैग्ज़ीन ने लिया था. इसमें रणवीर ने कहा, 

"फिजिकली न्यूड होना मेरे लिए बहुत आसान है. मैंने कुछ परफॉरमेंस में ये किया भी है. आप मेरी आत्मा देख सकते हैं. लेकिन वो कितनी न्यूड है ये नहीं देख सकते. मैं हज़ारों लोगों के सामने न्यूड हो सकता हूं. मुझे फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन लोगों को फर्क पड़ता है. वो असहज हो जाते हैं."

रणवीर की फैशन चॉइसेस अक्सर सवालों में होती है. कुछ लोग उन्हें हिम्मती बताते हैं तो कुछ मस्तमौला. कई लोग सवाल भी उठाते हैं, पर मीम बनाने वाले लोगों की दुकान हर बार चल पड़ती है. उन पर दीपिका के कपड़े पहनने के जोक्स भी बनते हैं, इस बार भी बने. कई लोगों ने लिखा कि दीपिका की अपनी अलमारी में ताला लगाने के बाद रणवीर सिंह. कुछ मीम्स पर नज़र डालते हैं.

अविशेक नाम के यूजर ने लिखा, 

"देख रहा है न बिनोद..कैसे नंगा-फ़ंगा फोटोशूट करवा के  Male kim kardashian बनने की कोशिश कर कर रहा है."

एक यूजर ने कालीन पर लेटे हुए रणवीर की फोटो पर लिखा, 

"जब मैं लाइट जलाता हूं तो कॉकरोच ऐसा दिखता है."

सोज्वळ नाम के यूजर ने रणवीर की दूसरी फोटो पर लिखा, 

"ऐसा मैं अपने पूरे महीने की सैलरी स्विगी और जोमैटो पर खर्च करने के बाद दिखता हूं."

बाबू भैया नाम के यूजर ने दीपिका के लिए कहा, 

"लगता है दीपिका ने अलमारी पर ताला लगा दिया है."

 

रणवीर सिंह की लेटेस्ट फिल्म जयेशभाई जोरदार थी. इसमें उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति का रोल निभाया है जिसकी पत्नी गर्भवती है और दूसरी बार बेटी को जन्म देने वाली है. फिल्म महिला भ्रूण हत्या पर बात करती है. इसके साथ ही समाज में महिलाओं की स्थिति पर भी टिप्पणी करती है.

वीडियो म्याऊं: बॉलीवुड के वो 5 डायलॉग जिन्होंने लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी!