The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रिक्शा वाले ने महिला को 5 की बजाय वापस किए 88 रुपये, तरीका हैरान कर देगा!

जानते हैं महिला ने क्या किया?

post-main-image
लोग अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं

जाने-अनजाने में कभी ना कभी आपके साथ भी ऐसा हुआ हो कि आपने किसी दुकान वाले को जितने का नोट दिया हो. सामान देने के बाद उसने नोट से ज्यादा पैसे लौटा दिए हों. ऐसे वक्त में कुछ लोग ईमानदारी दिखा देते हैं तो कुछ लोग सच नहीं बोलते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई कहानियां (Social Media Viral News) चलती रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक कहानी (Woman Gets One Euro Coin Instead Of Rupee 5 In Change From Rickshaw Driver) चल रही है. 

एक लड़की ने रिक्शा में सफर किया. उसने रिक्शा वाले को पैसे दिए. रिक्शा वाले को लड़की को 5 रुपये का सिक्का वापस देना था लेकिन रिक्शा वाले ने लड़की को जो सिक्का दिया, वो वायरल है. रिक्शा वाले ने लड़की को पांच के सिक्के के बजाय एक यूरो का कॉइन दे दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट काफी देखा जा रहा है. अनुष्का नाम की लड़की ने अपने हाथ में रखे एक सिक्के की फोटो शेयर की है. ये सिक्का एक यूरो का है. तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि ई-रिक्शा वाले अंकल से 5 रुपये के सिक्के की जगह पर 1 यूरो मिल गया.' उनका ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है. आप भी देखिए...

फिलहाल एक यूरो की कीमत करीब 90 रुपये (88.15 रुपये) है. कुछ लोग लड़की की किस्मत तो कुछ रिक्शा वाले के भोलेपन को लेकर कॉमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ने कहा कि लड़की ने यूरो वापस ना करके अच्छा ही किया है. रिक्शा वाले के लिए 5 रुपये की कीमत एक यूरो से ज्यादा ही है.' किसी ने अमिताभ बच्चन वाला मीम शेयर करते हुए पूछा कि क्या कीजिएगा इतनी धनराशि का?' किसी ने कहा कि आशा करते हैं कि लड़की ने रिक्शा वाले को यूरो वाली बात बताई होगी.' कुल मिलाकर लोगों ने तो इस मामले पर अलग-अलग कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मूमल के क्रिकेट वीडियो के बाद उसकी जिंदगी बदली