The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

इन 10 PHOTOS में देखिए ऋषभ पंत का भयानक एक्सीडेंट

क्या-क्या, कब-कब हुआ?

post-main-image
ऋषभ पंत की हालत स्थिर बताई जा रही है. (फोटो: इंडिया टुडे)

उतराखंड के रुड़की में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके सिर और पैर में चोट लगी. हादसे के बाद कार में आग लग गई थी और कार बुरी तरह से जल गई.

सबसे पहले तो यही जान लीजिए कि ऋषभ अब ख़तरे से बाहर हैं. मैक्स दैहरादून के डॉक्टर आशीष यागनिक ने मीडिया को बताया कि डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है. जांच कर रही है. फिलहाल वो स्थिर हैं.

दरअसल, पंत अपनी मर्सीडीज़ कार से दिल्ली से लौट रहे थे. रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के NH-58 पर उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ. समय, भोर लगभग 5 बजे.

हादसे के वक़्त ऋषभ पंत गाड़ी खुद ड्राइव कर रहे थे और वो गाड़ी में मौजूद अकेले शख़्स थे.

वैसे अभी कारण साफ़ नहीं है, लेकिन शुरुआती जानकारी के मुताबिक़, गाड़ी चलाते हुए ऋषभ पंत को झपकी लग गई. गाड़ी तेज़ रफ़्तार में थी और उनकी गाड़ी जाकर सड़क पर लगी रेलिंग से टकरा गई.

टक्कर के बाद गाड़ी में आग भी लग गई. आग लगने के बाद ऋषभ पंत गाड़ी का कांच तोड़कर गाड़ी से बाहर निकले.

हादसे के बाद पंत को शुरु में रुड़की के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद डॉक्टरों ने पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफ़र कर दिया.

ऋषभ पंत को शरीर में कई जगह चोटें आई हैं. शुरुआत में कई तस्वीरें आईं, जिनमें दिखा कि पंत के सिर में चोट लगी है. गाड़ी जल जाने से ऋषभ पंत की पीठ पर और शरीर के दूसरे हिस्सों पर चोट के साथ ही जलने के घाव मौजूद हैं.

हादसा इतना भीषण था कि घटना की जगह की सड़क धंस गई है. एक्सीडेंट के बाद वहां मौजूद एक बस ड्राइवर का बयान आया है. बस चालक सुशील कुमार ने दावा किया कि उन्होंने पंत को कार से बाहर निकाला था. 

ड्राइवर ने ये भी बताया कि हादसा कैसे हुआ था. बताया कि वो हरिद्वार की तरफ़ से आ रहे थे और पंत दिल्ली की तरफ़ से. पंत की कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ़ आ गई थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी बस रोकी थी.

ड्राइवर ने कहा कि उन्होंने पंत से डिवाइडर पर लेटने को कहा, लेकिन वो ख़ुद अपने सहारे खड़े हो गए. शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था. ड्राइवर ने ही उन्हें एक चादर दी. ऋषभ एक पैर से लंगड़ा भी रहे थे.

वीडियो: क्रिकेटर ऋषभ पंत के घर के बाहर की फोटो वायरल, खम्भा लगाकर बंद कर दिया रास्ता