The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

400 की कॉफी 190 में, देखकर स्टारबक्स वाले भी माथा पकड़ लेंगे

ये ट्रिक और भी लोग अपना रहे हैं. आपने ट्राय किया क्या?

post-main-image
यहां कॉफी ही नहीं, सोशल मीडिया के लिए कच्चा माल भी मिलता है. (तस्वीर: स्टारबक्स)

स्टारबक्स में कॉफी पीना सबके बस की बात नहीं. वजह है यहां की कॉफी के दाम. लेकिन गुरु, स्टारबक्स में आदमी (अच्छा ठीक है, औरत भी) बस कॉफी पीने को नहीं जाता. वहां जो कॉफी मिलती है, वो पेट के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जाती है. लेकिन ज़रूरी नहीं कि इसके लिए आपको हमेशा जेब ढीली ही करनी पड़े. अगर आप ट्विटर यूज करते हैं तो आपको स्टारबक्स की 400 वाली कॉफी 190 में मिल सकती है, वो भी स्टारबक्स में ही. कैसे, ये बताया है संदीप माल नाम के एक ट्विटर यूजर ने. संदीप ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. इसमें वो बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने 400 की कॉफी को 190 रुपए में मंगाया. यकीन नहीं आता, तो खुद पढ़ लीजिए.

संदीप ने लिखा कि वो स्टारबक्स में बैठे थे. कॉफी के दाम थे 400 रुपए. पर वो 400 खर्च नहीं करना चाहते थे. तब उन्होंने ओपन किया जोमैटो एप. जनाब 'जोमैटो गोल्ड' यूज़र हैं तो डिलिवरी भी फ्री है. स्टारबक्स की कॉफी का दाम है 400 रुपए, जोमैटो एप पर डिस्काउंट मिलते रहते हैं, इसलिए कॉफी 190 में मिल गई. और डिलिवरी एड्रेस कहां का था- वहीं जहां संदीप बैठे हुए थे. यानी स्टारबक्स कॉफी शॉप.

सोशल मीडिया पर अजब-गजब रिएक्शंस

इस वाकये को लेकर सोशल मीडिया पर अजब-गजब रिएक्शंस देखने को मिले. 

शिवि अरोड़ा नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा “डिलिवरी पर्सन का क्या रिएक्शन था?” इस पर संदीप ने जवाब दिया “उन्हें पता है कि कई लोग ऐसा कर रहे हैं”. 

एक अन्य यूज़र मंदार नाटेकर ने लिखा, "वाह, मैं भी इसे ट्राइ करूंगा". 

वहीं स्वाती बेल्लम नाम की एक यूज़र ने लिखा कि "यू आर ग्रेट, पर ऐसा करके मैं सिर्फ 60 रुपए ही बचा पाई.

इस मामले पर आपकी क्या राय है, कॉमेंट बॉक्स में हमें बताइए. 

(ये स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे मानस राज ने लिखी है.)

वीडियो: जोमैटो ने 'लगान' के कचरा को लेकर जो ऐड बनाया उस पर नीरज घेवान ने क्या कहा?