The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लड़के ने अपनी सालों पुरानी RX100 को दिया स्पोर्टी लुक, देखने वाले हक्के-बक्के!

ट्रांसपैरेंट टैंक, स्टाइलिश हेड लैंप

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

कुछ बाइक ऐसी बनी हैं जो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इनमें से एक यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX 100 News) है. इस बाइक पर इसी नाम से एक फिल्म तक बनी है. इस बाइक के फैन आज भी मौजूद हैं. आज भी लोगों के पास सालों पुरानी ये बाइक मिल जाएगी. कुछ लोग अपनी बाइक को ऐसा मोडिफाई करवाते हैं कि देखने वालों समेत कंपनी तक हक्की-बक्की रह जाती है. अब ऐसा ही एक इंस्टाग्राम यूजर (Man Modified His Yamaha RX 100 In Unique Look Viral On Instagram Reels) ने करवाया है.

इस यूजर ने अपनी आरएक्स 100 को मोडिफाई करवाकर इसे कतई स्पोर्टी लुक दे दिया है. इसमें ट्रांसपैरेंट पेट्रोल टैंक लगवाया है, गजब की स्टाइलिश हेडलाइट लगवाई है और साथ में एकदम प्रीमियम लुक दे दिया है. इसे नई करवाने के बाद वीडियो शेयर किया है. 3 मार्च को शेयर किए जाने के बाद वीडियो 1.5 करोड़ बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे 10 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. देखें वायरल वीडियो...

इस वीडियो पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि आरएक्स 100 की तो दीवानगी ही ऐसी है.' किसी ने लिखा कि भाई ने तो बाइक से ज्यादा खर्च तो इसे मोडिफाई करवाने में कर दिए.' एक ने लिखा कि ट्रांसपैरेंट टंकी होने के कारण अब दोस्तों को ये भी नहीं बोल पाओगे कि गाड़ी में पेट्रोल नहीं है.' इससे पहले भी कई मोडिफिकेशन वाले वीडियो वायरल हुए हैं. एक ऑटोवाले ने भी अपने ऑटो को लग्जरी कार सा लुक दिया था. अगर आपने वो खबर नहीं पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. लोगों को तो बाइक का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: अतीक अहमद को यूपी पुलिस ने प्रयागराज शिफ्ट किया, गाड़ी पलटने की बात किसने की?