The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"सलमान और तू...मूसेवाला की तरह उड़ा दूंगा", संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई की धमकी

धमकी में कहा- 'लॉरेंस की ओर से मैसेज है...सलमान और तू फिक्स'

post-main-image
संजय राउत को जान से मारने की धमकी (फाइल फोटो: आजतक)

राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को जान से मारने की धमकी मिली है. संजय राउत ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. संजय राउत को एक मैसेज आया था. मैसेज में राउत को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की बात कही गई है. धमकी भरे मैसेज में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम लिया गया है.  

'AK 47 से उड़ा दूंगा'

इंडिया टुडे के दीपेश डी. त्रिपाठी की रिपोर्ट के मुताबिक संजय राउत को दिए गए धमकी भरे मैसेज में सलमान खान को भी मारने की बात लिखी है. मैसेज में संजय राउत को गाली देते हुए हिंदू विरोधी कहा गया है. संजय राउत को मिले मैसेज में कहा गया-

हिंदू विरोधी. मार दूंगा तुझे. दिल्ली में मिल तू आके...(AK) 47 से उड़ा दूंगा...मूसेवाला टाइप. लॉरेंस की ओर से मैसेज है...सलमान और तू फिक्स.

संजय राउत ने बताया कि उन्हें धमकी मिली है और इसके बारे में उन्होंने पुलिस को बता दिया है. संजय राउत ने कहा कि वो डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा,

यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है. इस सरकार (एकनाथ शिंदे) के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई, लेकिन हमने इसके बारे में ज़्यादा नहीं बोला है. मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है. इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि यह एक स्टंट है. अगर हम सच बोलने पर आ गए, तो भूकंप आ जाएगा.

हिरासत में लिया गया एक शख्स

वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. एक शख्स को हिरासत में लिया गया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. इस शख्स का नाम राहुल तलेकर बताया गया है, जिसे पुणे क्राइम ब्रांच ने मुंबई पुलिस के इनपुट पर बीती रात, 31 मार्च को पकड़ा था. राहुल तलेकर को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया गया है. 

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल मई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का नाम आया था.

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टीवी पर इंटरव्यू चल गया, पुलिस बोली- "हो नहीं सकता, जेल में जैमर है"

वीडियो: लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला मर्डर पर कांग्रेस से जुड़ा क्या दावा किया?