The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बड़ी हसरतों के साथ SBI ने अपना विज्ञापन शेयर किया, लोगों ने कहा - "लंच खत्म हो गया तुम्हारा?"

रिप्लाई पर रिप्लाई करके लोगों ने SBI को रेल दिया.

post-main-image
नए एड पर उड़ीं बैंक की धज्जियां (फोटो-आजतक)

SBI ने ट्विटर पर एक नया वीडियो एड पोस्ट किया है. वीडियो में बैंक की तरफ से कुछ दावे किए गए हैं जिस पर ट्विटर यूजर्स के कुछ मजेदार रिएक्शन्स और उनका दर्द सामने आ रहा है. बैंक ने दावा किया है कि हर भारतीय आसान बैंकिग के लिए SBI को चुनता है. इसको साबित करने के लिए वीडियो में कुछ रैंडम लोगों से सवाल पूछे गए. जैसे कि फलाना इलाके में इकलौता एटीएम कौन से बैंक का है तो जवाब में सबने कहा- SBI. 

मार्केटिंग के लिए वीडियो तो डल गया लेकिन कॉमेंट्स में यूजर्स की शिकायतों की ऐसी लाइन लगी कि रुकी ही नहीं. पोस्ट को लेकर बैंक को खूब ट्रोल किया गया. 

एड का कॉन्सेप्ट अच्छा था और यूजर्स ने बैंक की जो धज्जियां उड़ाईं वो और भी ज्यादा मजेदार था. पोस्ट पर रिप्लाय करते हुए पवन पारीक नाम के यूजर ने लिखा, 

“सबसे बेकार कर्मचारी यदि किसी बैंक के हैं तो वो है SBI के”

जीतू नाम के यूजर ने लिखा, 

“आपका तो सर्वर ही नहीं चलता.”

पंकज ने शिकायत करते हुए लिखा,

"सबसे बकवास बैंक है. फरवरी 2020 में मुद्रा लोन के रिनुअल की डेट थी. सारे पेपर जमा कर दिए. फिर मार्च में कोरोना का लॉकडाउन लग गया. अगस्त में renew किया और उसके बाद Late Renewal के नाम पर कोरोना काल में करीब 18 हजार रुपये काट कर रख लिए. विजय माल्या ले कर भागा और भर हम जैसे लोग रहे हैं."  

वैरागी नाम के यूजर ने लिख दिया, 

“हमारे गांव में तीन साल पहले इनका एटीएम खराब हो गया और आज तक ठीक नहीं हुआ.”

पार्थो नाम के यूजर ने लिखा, 

“इतने एड देखकर लगता है कि बैंक डूबने वाला है. जो बादल गरजते हैं वो बरसते नहीं. अगर SBI बहुच अच्छी सर्विस दे रहा है तो फिर अपनी तारीफ की क्या जरूरत है? सुना है कि गौतम ने फिर लोन मांगा है.”

पलानीमुरूगन ने लिखा, 

“एड पर खर्चा करने से अच्छा है कि वर्ल्ड क्लास कस्टमर सर्विस पर खर्च कीजिए. नहीं तो यंग जनरेशन अकाउंट नहीं खोलेगी. डेटा खुद चैक कर लीजिए.”

बी एल पटेल ने लिखा,

“ट्वीट करके क्या होना है. कभी अपनी शाखाओं में भी जाकर देखो. कितना घटिया व्यवहार होता है ग्राहकों के साथ.”

वीरेन शर्मा ने पूछा, 

“लंच खत्म हो गया तुम्हारा?” 

शिकायतों का सिलसिला यहां खत्म नहीं हुआ. ‘सर्वर पर काम कर लो थोड़ा. कामचोर लोगों का बैंक. सबसे घटिया हैं SBI.’ इस तरह के कई और कॉमेंट्स कर यूजर्स ने गुस्सा जाहिर किया. हर कॉमेंट पर SBI की ओर से माफी और शिकायत के लिए नंबर भी शेयर किया गया. और कहा गया कि दिक्कत बताइए, ताकि दिक्कत का समाधान किया जा सके. 

देखें वीडियो- HDFC-HDFC बैंक मर्जर से SBI को किस बात की टेंशन?