The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

दूसरी महिला के चक्कर में श्रद्धा की हत्या? पुलिस Bumble ऐप से मांगेगी आफताब की डिटेल

इसी ऐप के जरिये श्रद्धा और दूसरी महिला से मिला था आफताब.

post-main-image
बाएं- आरोपी आफताब पूनावाला, दाएं- मृतका श्रद्धा (फोटो-आजतक)

श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद आफताब ऐसे जी रहा था जैसे सब नॉर्मल हो. आरोप है कि हत्या के कुछ दिन बाद ही उसने दोबारा फोन पर डेटिंग ऐप बंबल (Shraddha Murder Accused Aaftab Bumble) इंस्टॉल कर लिया और लड़कियों से मुलाकात की. ये वही ऐप है जिसके जरिए वो 2019 में श्रद्धा से मिला था. खबर है कि अब दिल्ली पुलिस बंबल ऐप  से मामले पर जानकारी मांगेगी.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस बंबल ऐप को चिट्ठी लिखकर आफताब के बारे में जानकारी लेने वाली है. पुलिस को आगे की जांच के लिए उन महिलाओं का ब्योरा चाहिए जो एप के जरिए आरोपी से मिली थीं. ये महिलाएं कथित तौर पर उसी फ्लैट पर आफताब से मिलने गईं जहां श्रद्धा का कत्ल हुआ. यहां ये साफ कर दें कि अभी तक एक महिला के आफताब के फ्लैट में जाने की जानकारी आई है.

दूसरी महिला हत्या की वजह? 

पुलिस को आशंका है कि इनमें से कोई महिला भी इस हत्या का वजह हो सकती है. आगे की जांच इसी एंगल से की जाएगी. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि जब आफताब डेट पर महिलाओं को घर लाया, उस वक्त श्रद्धा की लाश के टुकड़े अंदर फ्रिज में थे. पुलिस सूत्रों ने दी इंडियन एक्सप्रेस को बताया-

हत्या के बाद आफताब ने अपने फोन पर डेटिंग एप बंबल इंस्टॉल कर ली थी. वहीं आफताब की मुलाकात दूसरी महिला से हुई. ये महिला एक मनोवैज्ञानिक थी और जून-जुलाई में एक-दो बार आफताब के घर आई थी. तब आफताब ने श्रद्धा की लाश की टुकड़े फ्रिज और किचन में छिपा दिए थे.

पूछताछ में पता चला है कि तीन महीने तक आरोपी ने लाश के टुकड़े घर में रखे थे. वो धीरे-धीरे रात में निकलकर उन्हें ठिकाने लगाता रहा. पुलिस को पास के जंगल से कुछ हड्डियां मिली है.

हत्या छिपाने की पूरी कोशिश की

आफताब ने हत्या के बाद कई ऐसे पैंतरे भी आजमाए जिससे साबित हो सके कि श्रद्धा जिंदा है. उसने बदबू दबाने के लिए कथित तौर पर अगरबत्ती और रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया था. पुलिस के मुताबिक, हत्या के बाद आफताब ने कुछ समय तक श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट से उसके दोस्तों को मैसेज किए ताकि सबको लगे कि श्रद्धा जिंदा है. इतना ही नहीं आरोपी ने श्रद्धा के क्रेडिट कार्ड के बिल भी भरे ताकि कंपनियां उसके मुंबई के पते पर संपर्क न करें. 

देखें वीडियो- श्रद्धा को लिव-इन के लिए मना किया था, आफताब के बारे में पिता ने ये बड़ा खुलासा किया